पटना के डीएम और एसएसपी ने गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के साथ की बैठक, प्रकाश पर्व की तैयारियों पर हुई चर्चा

पटना के डीएम और एसएसपी ने गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के साथ की बैठक, प्रकाश पर्व की तैयारियों पर हुई चर्चा

PATNA : पटना साहिब तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा में श्री गुरुगोविंद सिंह महाराज के प्रकाश पर्व में शामिल होने वाले संगतों को सुविधा व सुरक्षा को लेकर पटना जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, SSP उपेंद्र शर्मा समेत कई अन्य पदाधिकारियों ने गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के साथ बैठक की। 

जहां पटना जिलाधिकारी ने बताया कि कोविड के गाइडलाइन का अनुपालन कराते हुए प्रकाश पर्व की तैयारी प्रशासनिक स्तर पर हो गई है। पुलिस बल की तैनाती और प्रकाश पर्व में शामिल होने के लिए आने वाले संगतों को  सुविधा मिले इसके लिए साफ सफाई, बिजली, पानी के साथ साथ अन्य प्रशासनिक सहयोग भी किया जाएगा। साथ ही संगत की सुरक्षा के लिए पुलिस बल की तैनाती व वाहनों के परिचालन रोकने की दिशा में भी प्रबंधक कमिटी के अनुकूल कार्य कराया जाएगा। 

बता दे कि गुरुगोविंद सिंह महाराज की 354वें प्रकाश पर्व की तैयारी जोरों शोरो से चल रही है. वही आज पटना जिलाधिकारी समेत पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कई और अहम दिशा-निर्देश भी दिए गए है। वही पटना जिलाधिकारी समेत अन्य पदाधिकारियों ने गुरुघर में मत्था टेका. जहा प्रबंधक कमेटी द्वारा उपहार स्वरूप सरौपा सौपा गया. 

पटनासिटी से रजनीश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News