प्रशांत किशोर को मिला निर्दलीय एमएलसी का साथ, 2025 के लिए सरकार बनाने के लिए बनाएंगे रणनीति

प्रशांत किशोर को मिला निर्दलीय एमएलसी का साथ, 2025 के लिए सरकार बनाने के लिए बनाएंगे रणनीति

PATNA : भाजपा से अलग होकर स्थानीय निकाय चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव में दर्ज कराने वाले इंजीनियर सच्चिदानंद राय प्रशांत किशोर के साथ मिलकर बिहार के विकास के रणनीति में जुड़ेंगे। उन्होंने राजनीति में शुचिता और राजनीति में अच्छे लोगों के साथ जात-पात से ऊपर उठकर बिहार को 15 वर्षों में नंबर वन के पोजीशन पर ले जाने के संकल्प के साथ इंजीनियर सच्चिदानंद राय ने प्रशांत किशोर को समर्थन देने का ऐलान किया है सच्चिदानंद राय ने कहा कि बिहार भाजपा में कोई नेता नहीं है जिनके नाम पर लोगों को भरोसा हो।

भाजपा से बागी होकर दूसरी बार निर्दलीय चुनाव जीतने वाले सारण स्थानीय निकाय से एमएलसी ई.सचिदानन्द राय राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के जन सुराज  के तहत 02 अक्टूबर से पश्चिम चंपारण के गाँधी आश्रम से शुरू होने वाले पद यात्रा में सैकड़ो के साथ शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि प्रशांत कुमार की सोच है कि बिहार को देश का सबसे विकसित ,शिक्षित राज्य बनाना, और वे उस सोच के साथ उनके कदम कदम मिलाकर चलेंगे।

छपरा एमएलसी ने कहा कि कोई तो है जो बिहार को बदलने की राह पर चला है, और जिस प्रकार से लगातार लोग जुड़ रहे है, निश्चित ही यह बिहार में बदलाव का शुभ संकेत है। इस दौरान उन्होंने कहा भाजपा का नाम लिये बिना कहा कि मैं पहले वैसे दल में फंसा हुआ था। जहा काम करने वाले को नही झोला उठाने वालों को तहजीब मिलती है, जन सुराज यात्रा को लेकर सारण एमएलसी ई.सचिदानन्द राय

Find Us on Facebook

Trending News