बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Fact Check : प्रशांत किशोर बनाये गए भाजपा के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता ! सोशल मीडिया में बीजेपी का कथित पत्र हो रहा वायरल, जानिए क्या है सच्चाई

Fact Check : प्रशांत किशोर बनाये गए भाजपा के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता ! सोशल मीडिया में बीजेपी का कथित पत्र हो रहा वायरल, जानिए क्या है सच्चाई

PATNA : सोशल मीडिया में आज कथित रूप से भारतीय जनता पार्टी का एक पत्र वायरल हो रहा है। जिसमें बताया गया है की चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर को पार्टी के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता बनाया गया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की ओर से जारी इस पत्र में कहा गया है की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने प्रशांत किशोर को राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता बनाया गया है। 

हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल पत्र की पुष्टि नहीं कर रहा है। हालाँकि भाजपा की ओर से जारी कथित पत्र में कितनी सच्चाई है। इसका अभीतक पता नहीं चल पाया है। हालाँकि इस पत्र को पूरी तरह से फर्जी बताया रहा है। अभीतक न ही भारतीय जनता पार्टी और न ही प्रशांत किशोर की ओर से इस वायरल पत्र को लेकर कोई बयान जारी किया गया है।  

दरअसल एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रशांत किशोर ने कहा किप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा को एक और जीत दिला सकते हैं। जन सुराज पार्टी प्रमुख ने भविष्यवाणी की है कि बीजेपी पार्टी की सीटों की संख्या 2019 की 303 सीटों के करीब या उससे भी अधिक हो सकती है। 

प्रशांत किशोर ने कहा की अभी तक हमने यह नहीं सुना है कि मोदी जी के खिलाफ लोगों में व्यापक गुस्सा है। निराशा हो सकती है, आकांक्षाएं पूरी नहीं हो सकती हैं, लेकिन हमने किसी के अंदर गुस्सा भड़कते हुए नहीं देखा। आशंका यह भी जतायी जा रही है की इस बयान को लेकर किसी ने इस तरह का पत्र वायरल कर दिया है। 

Suggested News