मोतिहारी में पूर्व विधायक और निर्दलीय प्रत्याशी को लोगों ने लड्डू से तौला, जीत का दिया आशीर्वाद

मोतिहारी में पूर्व विधायक और निर्दलीय प्रत्याशी को लोगों ने लड्डू से तौला, जीत का दिया आशीर्वाद

MOTIHARI : मोतिहारी के चिरैया विधानसभा के पूर्व विधायक और निर्दलीय प्रत्याशी अवनीश कुमार सिंह को उनके क्षेत्र के बाराशंकर पंचायत वं देवापुर पंचायत की जनता ने लड्डू से तौल दिया. साथ ही 7 नवंबर को भारी मतों से विजय बनाने का आशीर्वाद दिया. दोनों पंचायतों की जनता ने पूर्व विधायक और निर्दलीय प्रत्याशी अवनीश कुमार सिंह के साथ कई गांव में जनसंपर्क अभियान में कदम से कदम मिलाकर साथ दिया. 

निर्दलीय प्रत्याशी अवनीश कुमार सिंह को 1 दिन में दोनों जगह 80 किलो लड्डू से तौल दिया गया. इस तरह इस विधानसभा क्षेत्र के लिए ऐतिहासिक दिन रहा, जिसके बाद निर्दलीय प्रत्याशी अवनीश कुमार सिंह गांव वालों का यह प्यार देखकर और जनसमर्थन देख अभिभूत हुए. हालांकि लोगों ने पूर्ण रूप से उन्हें समर्थन देने की बात कही और उनके समर्थन में लगातार जिंदाबाद के नारे लगाए. 

उधर नरकटियागंज में 2015 विधानसभा चुनाव में रेणू देवी भाजपा से प्रत्याशी थीं. लेकिन इस बार चुनाव में भाजपा से टिकट नहीं मिलने के कारण वो निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना भाग्य आजमा रही हैं. इस दौरान उन्हें जनता का भी पूरा समर्थन मिल रहा है.  जनता ने अंजुआ चौक पर रेणू  देवी को लड्डूओं से तौल कर सम्मान दिया. वहीं रेणु देवी के इस सम्मान कार्यक्रम के दौरान हजारों-हजार की संख्या में ग्रामीण मौजूद दिखे. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News