बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षा मंत्री को प्रवीण तोगड़िया ने दी नसीहत - कृष्ण की आपकी कुल परंपरा है थोड़ा राम को भी स्वीकार करो, कहा- 20 साल में पूर्णिया और कश्मीर एक जैसे

शिक्षा मंत्री को  प्रवीण तोगड़िया ने दी नसीहत - कृष्ण की आपकी कुल परंपरा है थोड़ा राम को भी स्वीकार करो, कहा- 20 साल में पूर्णिया और कश्मीर एक जैसे

BEGUSARAI :  मेरा डीएनए गजनी, गौरी, मोहम्मद जिन्ना से  नहीं मिलता है मेरा डीएनए पृथ्वीराज चौहान महाराणा प्रताप गुरु गोविंद सिंह शिवाजी महाराज जैसे लोगों से मिलता है. उन्होंने कहा वह शत्रु है इसलिए मेरा डीएनए  उनसे नहीं मिल सकता ना मिलेगा. उन्होंने इतिहास मे जो किया है प्रबीन तोगड़िया उसे कभी माफ नहीं करेगा. उन्होंने आर एस एस छोड़े जाने के संबंध में कहा कि  कहा कि हम निकले थे साथ काशी,मथुरा और अयोध्या हिंदुओं के कल्याण के लिए पर उसमें से कुछ साथी मस्जिद चले गए।

कुछ लोग  पाकिस्तान को अनाज बांटने लगे, कश्मीर में 70 हजार शहीद नागरिकों को हत्या करने वालो को अनाज नहीं खिलाना था. इसलिए प्रवीण तोगड़िया ने तय किया है और रास्ता बदल लिया पर लक्ष्य वही हिन्दू ही आगे. बताते चलें कि प्रवीण तोगड़िया एक निजी कार्यक्रम के तहत बृहस्पतिवार को पोखरिया पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने मोहन भागवत सहित देश की वर्तमान परिस्थितियों पर चर्चा की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि महंगाई चरम पर है गैस सिलेंडर का भाव लोगों को आत्महत्या करने के प्रेरित कर रहा है। 

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रबीन तोगड़िया ने कहा भारत एक हिंदू राष्ट्र था, है और रहेगा. तो इसे हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग ठीक नहीं है जो है उसे हम कैसे बनाएंगे. देश में जो हिंदू है उसे गरीब मुक्त हिंदू, रोजगार युक्त युवा,कर्ज मुक्त किसान, सस्ती शिक्षा और शिक्षा के बाद रोजगार और महंगाई मुक्त गृहणी बनाना है तो कहेंगे कि यही प्रवीण तोगड़िया का हिंदू राष्ट्र है।

 नरेंद्र मोदी का विरोध करने पर साइडलाइन किेए जाने पर उन्होंने कहा कि मैं तो मेन लाइन में हूं. मस्जिद जाने वाले,पाकिस्तान को गेहूं खिलाने वाले और पसमांदा मुसलमानों के घर जाने वाले साइड लाइन में है. मैं तो काशी मथुरा के  राजमार्ग पर ही हूँ और इस राजमार्ग पर ही देश की जनता मेरे साथ है।

 बिहार के शिक्षा मंत्री के द्वारा राम चरित्र मानस पर दिए गए बयान के संबंध में पूछे जाने पर प्रवीण तोगड़िया ने साफ तौर पर कहा कि मुगल भी राम के प्रति हमारी श्रद्धा खत्म नहीं कर पाए बाबर ने राम मंदिरों को तोड़ा तो भी हमारी श्रद्धा खत्म नहीं हुई, हिंदुओं ने 450 वर्ष बाद मंदिर बनवा लिया तो हमारा कोई चंद्रवंशी भाई चंद्रशेखर उसको कहने से हिंदुओं की श्रद्धा खत्म नहीं होने वाली है। चंद्रशेखर जी को कहेंगे कि कृष्ण की आपकी कुल परंपरा है थोड़ा राम को भी स्वीकार करो राम और कृष्ण दोनों हमारे हैं।

20 साल में पूर्णिया और कश्मीर एक जैसे

जनसंख्या वृद्धि पर उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि जनसंख्या वृद्धि टाइम बॉम्ब बन रहा है अगर जनसंख्या नियंत्रण का कानून नहीं बनाया गया तो अगले 20 साल में पूर्णिया और  सीमांचल  कश्मीर बन जाएगा. कश्मीर में हिंदुओं की टारगेटिंग, हत्या पलायन,लूट की बात हम सुनेंगे.  जनसंख्या नियंत्रण का कानून बनाकर जनसंख्या का नियंत्रण करेंगे तो उत्तर बिहार कश्मीर बनने से रुकेगा.. हमें देश के तीन करोड़ बांग्लादेशी घुसपैठियों को भारत से बिहार से भगाना होगा जैसे मुगल देश में घुस गए थे

उन्होंने कहा कि यह बांग्लादेशी घुसपैठिए भी मुगल ही है मुगल तो दिल्ली में आए थे यह पूर्णिया सीमांचल में घुस गए हैं. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संबंध में कहा कि हमारा संगठन हिंदुओं को मुफ्त में जगह-जगह जाकर ब्लड प्रेशर और शुगर की जांच करते हैं।

हिंदुओं के लिए मुफ्त में उपलब्ध कराते हैं वकील

 गरीबों को मुफ्त में प्राइवेट डॉक्टरों की सेवा देते हैं रोग मुक्त रखने की जीवन शैली सिखाते हैं और रोग मुक्त रखने हेतु तंबाकू और शराब के सेवन से मुक्त कराते हैं 10 हजार से ज्यादा हमारे पास एमडी,एमएस स्पेशलिस्ट डॉक्टर है. जो इंडिया में कहीं भी किसी भी वक्त अपनी सेवा देते हैं. उसी प्रकार कोई भी भूखा ना रहे इसके लिए हम गरीबों को मुफ्त महीने में अनाज बांटने का काम करते है. हिंदू को जमानत के लिए पैसे नहीं होने पर हम ऐसे हिंदुओं को जमानत के लिए वकील मुफ्त में मुहैया कराते हैं और उनकी जमानत कराते हैं 15 संगठन को लेकर हम भारत में हिंदू ही आगे की लक्ष्य पर आगे बढ़ रहे हैं

Suggested News