निजी क्लीनिक में डॉक्टर की लापरवाही से गर्भवती की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, चिकित्सक हुआ फरार

निजी क्लीनिक में डॉक्टर की लापरवाही से गर्भवती की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, चिकित्सक हुआ फरार

बाराचट्टी (गया ). स्थानीय थाना क्षेत्र के शोभ बाजार स्थित एक निजी क्लीनिक में इलाज कराने को पहुंची गर्भवती महिला की मौत चिकित्सक की लापरवाही से हो गई है. घटना आज देर शाम की है. छोड़ाबांध गांव के हसनपुर टोले के रहने वाले गौतम साह अपनी 25 वर्षीय पत्नी स्वीटी देवी को पेट में दर्द होने के बाद सोभ स्थित एक निजी क्लीनिक में शाम चार बजे भर्ती कराया.

यहां डॉ. किरानी साह के द्वारा इलाज के दौरान उक्त महिला की मौत हो गई. घटना के बाद काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचकर क्लीनिक पर शोर शराबा किया तथा डॉक्टर की लापरवाही के कारण मौत होने का जिम्मेदार बताया. वहीं घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची बाराचट्टी थाना के थानाध्यक्ष राम लखन पंडित ने शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा मृतका के पति गौतम साह से लिखित आवेदन के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

गर्भवती महिला की मौत के बाद हंस क्लीनिक के चिकित्सक डॉ. किरानी साह फरार हो गए हैं. मृतका के पति गौतम गुप्ता  ने बताया कि डॉक्टर द्वारा सुई देने के बाद उसकी तबीयत और बिगड़ गई तथा यहां ऑक्सीजन आदि की सुविधा नहीं रहने के कारण उसकी मौत हो गई है. बता दें कि आए दिन यहां कई निजी क्लीनिकों का संचालन अवैध ढंग से हो रहा है और अनभिज्ञ चिकित्सकों की लापरवाही के कारण कई मरीजों की मौत होने की सूचना मिलते रहा है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से स्थानीय लोगों में असंतोष भी है.


Find Us on Facebook

Trending News