गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इस कारण से नहीं जन्म देना चाहती थी बच्चा

गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इस कारण से नहीं जन्म देना चाहती थी बच्चा

NALANDA : हरनौत थाना इलाके के पचौरा गांव में घरेलू विवाद में गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका दो माह की गर्भवती थी और 3 बच्चे के बाद और बच्चा नहीं चाह रही थी । इसके लिए अक्सर पति पत्नी में विवाद हुआ करता था। मृतका प्रियरंजन कुमार की 26 वर्षीया पत्नी कंचन कुमारी है । 

मृतका के पति ने बताया कि उसके दो पुत्र और एक पुत्री है । पत्नी 2 माह की गर्भवती थी। वह और बच्चा नहीं चाह रही थी । इसके लिए वह पति गर्भपात कराने के  दबाव बना रही थी। इसपर उसने अल्ट्रासाउंड करने के बाद डॉक्टर से सलाह लेनी की बात कह रहा था। मगर वह बार बार चेकअप की बात कहा करती थी।  फुर्सत नहीं मिलने के कारण वह डॉक्टर के पास नहीं जा पा रहा था। ऐसे में रविवार की देर शाम अपने बच्चों को पढ़ाई कराने के बाद बाहर खेलने भेज दी और कमरे में बंद होकर हुक से लटक कर आत्महत्या कर ली। 

काफी देर तक जब वह दरवाजा नहीं खोली तो पति ने खिड़की से झांक कर देखा तो वह फंदे से झूल रही थी । इसके बाद दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से नीचे उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है । आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दी गयी हैं।

Find Us on Facebook

Trending News