औरंगाबाद में दिल दहला देनेवाला हादसा, भाई ने की बहन और उसके प्रेमी की चाकू से गोदकर हत्या

औरंगाबाद में दिल दहला देनेवाला हादसा, भाई ने की बहन और उसके प्रेमी की चाकू से गोदकर हत्या

AURANGABAD : जिले में आज दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कपसिया गांव की बतायी जा रही है. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि औरंगाबाद के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कपसिया गाँव में एक भाई ने अपने बहन और उसके प्रेमी को चाकू से गोद कर हत्या कर दिया है. 

सदर SDPO   अनूप कुमार ने बताया कि कपसिया गांव के ही नीरज कुमार का पड़ोस में रहने वाली लड़की से पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आज सुबह युवती अपने प्रेमी के घर पर चली गयी इसकी जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो सभी ने नीरज कुमार के घर पर जाकर युवती को घर चलने को कहा. 

लेकिन प्रेमिका ने अपने घर जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद लड़की के भाई ने अपनी बहन और उसके प्रेमी नीरज कुमार का चाकू से गोद कर दोनो की हत्या कर दिया. इसके बाद नारेबाजी करते हुए शव को घसीटते हुए श्मशान ले जाने लगा. शव को जलाने के दौरान ही किसी ने इसकी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष सुजीत कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और शव को कब्जे में करने की कोशिश की. 

लेकिन ग्रामीणों के विरोध के आगे खामोश हो गये. इस बात की जानकारी थानाध्यक्ष ने अपने वरीय पुलिस पदाधिकारी को दिया. जिसकी .सूचना पर जिला के वरीय अधिकारी अपने दलबल के साथ कपसिया गांव पहुंचे और अर्ध जला अवस्था मे दोनों शव को अपनी कब्जे में ले लिया है. वही एसडीपीओ ने बताया कि इस घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही हैं. घटना के बाद पूरी गाँव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. पुलिस इस घटना में संलिप्त लोगो की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News