BIHAR NEWS : प्रेम प्रसंग में कर दी गई युवती की निर्मम हत्या, आरोपी माँ बाप को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : प्रेम प्रसंग में कर दी गई युवती की निर्मम हत्या, आरोपी माँ बाप को पुलिस ने किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : बीते 31 मई 2021 को मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर सुस्ता के शंकर राय ने अपनी पुत्री का कथित अपहरण का मामला थाने में दर्ज करवाया था.जिसके आधार पर मनियारी थाना कांड सं0- 163/21 पंजिकृत कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया. अपहृता पूजा कुमारी का शव एन०एच0 77 अकराहा पुल से पूरब चन्द्रहटी मन से कुढनी थाना द्वारा 01 जून को बरामद कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया था. उस दिन शव की पहचान नही हो पाई  थी. लेकिन अगले दिन शव की पहचान होने पर मृतिका के परिजन द्वारा शव का दाह संस्कार किया गया.

ASP WEST सैयद इमरान मसूद ने बताया कि अनुसंधान के क्रम  में पता चला की पूजा कुमारी की हत्या उनके परिवार के लोगो द्वारा ही किया गया है.मामले की गम्भीरता को देखते हुए कांड के शीध्र उदभेदन हेतु एसएसपी द्वारा सहायक पुलिस अधीक्षक पश्चिमी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसमें पु0अ0नि0 अजय पासवान तथा थाना के अन्य पदाधिकारी को शामिल किया गया. मिली सूचना सत्य पाये जाने पर आज (13 जून) को मृतिका पूजा कुमारी के घर पर छापामारी करने पर घर से मृतिका की मॉ मालती देवी एवं पिता- शंकर राय घर पर उपस्थित पाया गया. जिन्हें पूछताछ के लिए मनियारी थाना लाया गया. इसी बीच मृतिका के चाचा लालबाबु राय पे०-स्व०जयलाल राय मनियारी थाना पर उपस्थित हुये. 


साथ ही घटना के संबध में बताये कि उनकी भतीजी पूजा कुमारी,सोनु कुमार पे०- स्व० मेधनाथ राय सा0- विशुनपुर गिद्धा थाना- मनियारी जिला- मुजापुर से बातचीत करती थी. दोनो के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. यह बात पुजा कुमारी के पिता शंकर राय को अच्छा नही लग रहा था. इसी बीच 31 मई को संध्या घर से करीब 200 मीटर उतर गाछी में इनका भाई शंकर कुमार अपने सहयोगियों के साथ ले गया. सभी ने मिलकर पूजा कुमारी की हत्या कर दी. हत्या करने के उपरांत दुर्गेश कुमार द्वारा चाकू से पुजा कुमारी के चेहरे पर कई बार प्रहार किया गया था. ताकि उसकी पहचान उजागर नहीं हो. पूजा कुमारी के शव को दुर्गेश कुमार के अल्टो गाड़ी से कुढनी चन्द्रहटी मन में ले जाकर फेक दिया गया.इस मामले में मालती देवी (मृतिका पूजा कुमारी की मॉ), शंकर राय(मृतिका पूजा कुमारी के पिता) को गिरफ्तार किया गया है. वहीँ इस घटना में शंकर कुमार, मालती देवी, सोनु कुमार, श्याम कुमार और दुर्गेश कुमार की संलिप्तता पायी गयी है. 

मुज़फ्फरपुर से गोविन्द कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News