प्रेमी ने दोस्त संग मिलकर की थी प्रेमिका की हत्या, कत्ल की वजह है हैरान करनेवाली

प्रेमी ने दोस्त संग मिलकर की थी प्रेमिका की हत्या, कत्ल की वजह है हैरान करनेवाली

गुमला। बीते 26 जनवरी को जिले के चैनपुर प्रखंड के डूमरी थाना के पुटरुगी गांव में 18 साल की जोयसी मिंज की हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस के अनुसार जोससी की हत्या प्रेम और धोखे की कहानी से जुड़ी हुई है। जिसके कारण युवती को अपनी जान गंवानी पड़ी है। पुलिस ने बताया कि जोयसी के प्रेमी ने ही की थी।

गुमला पुलिस के अनुसार जोयसी का प्रवीण मिंज नाम के युवक से अफेयर चल रहा था। जो छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले का निवासी था। दोनों की मुलाकात तीन माह पूर्व चैनपुर के एक शादी समारोह में हुआ था. जिसके बाद से दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती थी. इस दौरान कई बार दोनों मिले थे. 

दूसरे लड़के से भी थे जोयसी के संबंध

पुलिस के अनुसार प्रवीण मिंज के अलावा चैनपुर के एक अन्य युवक के साथ प्रेम प्रसंग था. जिसकी जानकारी मिलने प्रवीण मिंज दूसरे युवक से जोयसी को संबंध नहीं रखने की बात कहता था. इसके बावजूद युवती उस दूसरे लड़के के साथ संपर्क में थी और मिलना जुलना होता था. जिसके कारण प्रवीण ने जोयसी की हत्या की योजना बना डाली।

दोस्त के साथ मिलकर की हत्या

इस साल 26 जनवरी को प्रवीण अपने दोस्त चार्लेस से संपर्क किया. इसके बाद जोयसी को बुलाकर उसे बाइक में बैठाकर हुकड़ा पहाड़ ले गया और दोनों दोस्तों ने मिल कर जोयसी मिंज की गला रेतकर हत्या कर दी. युवती की हत्या के बाद से ही पुलिस जांच में जुटी थी, जिसमें जानकारी मिली दोनों आरोपी चैनपुर के बेंदोरा बस स्टैंड से भागने की फिराक में हैं. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि हत्याकांड में शामिल दोनों युवक पहले से आपराधिक प्रवृत्ति के हैं, जो गांव में अक्सर लोगों को धमकाने और डराने का काम करते थे।




Find Us on Facebook

Trending News