बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्स गर्लफ्रेंड की डीपी पर प्रेमी ने लिखा कुछ ऐसा की पहुँच गया हवालात, पढ़िए पूरी खबर

एक्स गर्लफ्रेंड की डीपी पर प्रेमी ने लिखा कुछ ऐसा की पहुँच गया हवालात, पढ़िए पूरी खबर

DESK : कई सालों तक प्यार में रहने के बाद अक्सर प्रेमी जोड़े के बीच ब्रेक अप हो जाता है. इस मामले में कई प्रेमी या पेमिका बदला लेने के कई बार गलत कदम उठा लेते हैं. ऐसा ही एक मामला गुजरात के राजकोट में सामने आया है. जहाँ एक शख्स ने ब्रेकअप के बाद एक्स गर्लफ्रेंड की फोटो पर कलियुग की द्रौपदी लिखकर मोबाइल की डीपी पर लगा लिया. जब लड़की ने ये डीपी देखी, तो उसने मामले की शिकायत पुलिस से की. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं, पीड़िता ने पुलिस को लड़के द्वारा भेजे जाने वाले कई व्हाट्सएप मैसेज और फोटो भी दिए हैं, जिनमें गंदे कमेंट्स किए गए हैं.  

बताया जाता है राजकोट का हितेश एक लड़की से प्रेम करता था. लेकिन कुछ दिन के बाद ही प्रेमिका से उसका ब्रेक हो गया. इसके बाद हितेश अपनी प्रेमिका को परेशान करने लगा. पीड़िता ने बताया कि वह आए दिन उसे व्हाट्सएप पर गंदे मैसेज और फोटो भेजता था. वह एक बार फिर दोनों के बीच रिश्ता बनाने के लिए मजबूर कर रहा था, लेकिन वो हितेष से कोई संबंध नहीं रखना चाहती थी.

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले ही हितेष ने अपने मोबाइल की डीपी पर उसके साथ वाली एक फोटो लगाई. इस डीपी पर उसने लिखा कलियुग की द्रौपदी. जब उसने ये डीपी देखी, तो परेशान हो गई. उसने पुलिस को बताया कि हितेष उसे बदनाम करने के लिये ये सब कर रहा है. अंत में प्रेमिका ने पुलिस से इसकी शिकायत की. उसकी शिकायत कर पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. 

Suggested News