8 बच्चों की माँ प्रेमी के साथ हो गयी फरार, साथ में ले गयी घर का सारा सामान, पति का रो रो कर बुरा हाल

8 बच्चों की माँ प्रेमी के साथ हो गयी फरार, साथ में ले गयी घर का सारा सामान, पति का रो रो कर बुरा हाल

NEWS4NATION DESK : 8 बच्चों की मां पर इश्क का बुखार ऐसा चढ़ा की अपने तीन बच्चों को और घर का सारा सामान लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. पति का रो रो कर बुरा हाल है. उसने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि किसी तरह उसकी पत्नी को बरामद किया जाए. लेकिन फिलहाल वह दोनों फरार हैं.

यह बेहद ही चौंकाने वाला मामला उत्तर प्रदेश के शामली से आया है. उत्तर प्रदेश के शामली के पलथेड़ी गांव की रहने वाली 8 बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ घर का सारा सामान लेकर फरार हो गई. शिकायत दर्ज कराने वाले पति ने बताया कि करीब 30 साल पूर्व कैराना क्षेत्र के गांव की महिला से उसने शादी की थी. दोनों के 8 बच्चे हुए. जिसमें 4 की पूर्व में ही मौत हो चुकी है.

खबर के मुताबिक पति की अनुपस्थिति में पत्नी प्रेमी के साथ घर का सारा सामान लेकर फरार हो गई. साथ ही तीन बच्चों को भी घर पर ही छोड़ गई. देर शाम जब पति घर लौटा तो घर का सारा सामान गायब देखकर उसके होश फाख्ता हो गए. बच्चों से जब अपनी पत्नी के बाबत पूछा तो उसने बताया कि मां किसी व्यक्ति के साथ चली गई. 

पति ने बताया है कि आज से करीब 15 दिन पहले भी उसकी पत्नी गांव के ही अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. लेकिन बाद में उसे दबाव देकर वापस बुला लिया गया था. 8 बच्चों की मां पर चढ़े इश्क के बुखार की खबर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Find Us on Facebook

Trending News