प्रेमी से मिलने गयी प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने प्रेमी और परिजनों को किया गिरफ्तार

प्रेमी से मिलने गयी प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने प्रेमी और परिजनों को किया गिरफ्तार

KUSHINAGAR : प्रेमी से मिलने गयी प्रेमिका का प्रेमी और उसके परिजनों ने हत्या कर दिया. इसके बाद शव को नहर में फेंक दिया. पुलिस ने लावारिस हालत में शव को बरामद कर तफ्तीश शुरू कर दिया है. इस घटना का खुलासा करता हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की कुशीनगर जनपद के थाना कुबेर स्थान क्षेत्र में 8 फ़रवरी को सिसवा नहर में एक युवती का शव बरामद हुआ था. मृतका की शिनाख्त होने पर तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया. जिसमें छांगुर कुशवाहा, दुर्गावती देवी शामिल है. इसके बाद थाना कुबेरस्थान पुलिस टीम द्वारा मठिया चौराहा के पास से तीनों को गिरफ्तार कर उनके निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक अदद नायलान की रस्सी, कपड़ा व एक अदद डंडा बरामद किया गया. इस तरह ब्लाइण्ड मर्डर की घटना का सफल उद्भेदन पुलिस टीम द्वारा किया गया. आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

बताया जा रहा है की मृतक युवती का प्रेम प्रसंग बाल अपचारी से चल रहा था. मृतक युवती अपने घर से बाल अपचारी के घर गई थी. बाल अपचारी व उसके परिजनों ने घर पर ही युवती की हत्या कर शव को छुपाने के नीयत से सिधुआ नहर में शव को फेंक दिया जो बहते हुए सिसवा रेगूलेटर पर लावारिश हालात में बरामद हुआ था. 

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News