प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की बेरहमी से हत्या

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की बेरहमी से हत्या

डेस्क...  उत्तर प्रदेश के देवरिया में प्रेमिका से मिलने पहुंचे बिहार के रहने वाले प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. घटना बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय गांव की है. युवक के पिता ने प्रेमिका समेत करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

बिहार के सिवान जनपद अंतर्गत थाना दरौली के ग्राम डरैली मठिया निवासी पंकज मिश्रा का इसी गांव के काजल मिश्रा से पहले से ही प्रेम संबंध चला रहा था. दोनों शादी कर नया घर बसाने व साथ-साथ जीने मरने की कसम खा ली थी, लेकिन प्रेमिका के घर वालों को यह मंजूर नहीं था. इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी. 

प्रियंका के घर वालों ने उसकी शादी गत आठ दिसंबर को बनकटा थाना के नोनार पांडेय निवासी विकास पांडेय पुत्र जितेंद्र पांडेय से कर दी. बुधवार रात काजल के बुलाने पर पंकज नोनार पांडेय पहुंचा. यह प्रियंका के ससुरालियों को नागवार लगा. प्रियंका के पति व ससुर व सास आदि ने मिलकर पंकज को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. 

सूचना पर पहुंची बनकटा पुलिस ने उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भाटपाररानी पहुंचाया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. मृतक के पिता अनिल मिश्र ने युवती व उसके पति समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. थानाध्यक्ष बनकटा प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तहरीर मिली है मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News