Jharkhand Crime News: प्रेमी से थी परेशान पूरी प्‍लानिंग के साथ प्रेमिका ने बिहार से झारखंड बुलाया, फिर वो किया जिससे प्रेम से भरोसा उठ जाए......

Jharkhand Crime News: प्रेमी से थी परेशान पूरी प्‍लानिंग के साथ प्रेमिका ने बिहार से झारखंड बुलाया, फिर वो किया जिससे प्रेम से भरोसा उठ जाए......

Desk: खबर रांची से आरी है हम सबने सुना है प्रेम अंधा होता है ये सुना है लेकिन अब कहना पड़ेगा प्रेम खौफनाक भी हो गया है बदले की आग में जल रही प्रेमिका ने अपने प्रेमी से खौफनाक बदला लिया है. उसने अपने भाई के साथ मिलकर पूरी प्‍लानिंग के साथ प्रेमी को बिहार से झारखंड बुलाया और फिर उसकी हत्या करवा दी. वह प्रेमी से अवैध संबंध नहीं रखना चाहती थी.इस लिए उसने सोचा प्रेमी को ही खत्म कर दिया जाये आप को बता दें घटना चतरा जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने अज्ञात लाश मिलने के 12 घंटे के अंदर हत्‍याकांड की पूरी गुत्‍थी सुलझा ली और पूरे मामले का खुलासा कर दिया. प्रतापपुर में मिले अज्ञात शव की शिनाख्त हो गई है. मृतक की पहचान बिहार के गया जिले के रहने वाले मुकेश साव के रूप में हुई है. वह डुमरिया थाना क्षेत्र के सलैया गांव का निवासी था.

इस युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण की गई है. उसकी प्रेमिका ने धोखा देकर उसे बिहार से झारखंड बुलाया और अपने भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या करवा दी. पुलिस ने हत्या में शामिल प्रेमिका और उसके भाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.बताया गया कि मंगलवार को पुलिस ने बिहार से सटे करमडीह टांड इलाके में एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया। तमाम कोशिशों के बाद लाश मिलने के कुछ घंटे बाद ही उसकी पहचान हो गई. पुलिस के अनुसार मृतक मुकेश साव और काजल कुमारी उर्फ गुड़िया का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था. लेकिन काजल ने उससे छुटकारा पाने के लिए उसे रास्‍ते से हटा दिया. अपने भाई की मदद से उसकी हत्‍या करवा दी। मुकेश के बारे में बताया गया कि वह काजल के प्यार में बुरी तरह घिर गया था. जबकि काजल मुकेश से छुटकारा पाना चाहती थी. सोची-समझी साजिश के तहत काजल ने मुकेश को मंगलवार को मिलने के लिए करमडीह टांड बुलाया था.

जबकि उसकी हत्या करवाने के लिए वहां पहले से ही अपने ममेरे भाई बांकेबाजार निवासी रंजन तथा उसके एक दोस्त रविंद्र को बुला रखा था. इस बीच मुकेश को काजल ने बातचीत में उलझा दिया और वहां पहले से घात लगाकर बैठे उसके भाई तथा दोस्‍त ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्‍या कर दी. मृतक मुकेश साव के गर्दन और पेट पर चाकू से कई वार किए गए हैं. मामले का खुलासा तब हुआ जब युवक की हत्‍या के बाद युवती व दोनों युवक अपने रिश्‍तेदार के घर पहुंचे. यहां खून से सने कपड़े देखकर घरवालों ने गांव के चौकीदार को इसकी जानकारी दी। जहां से प्रतापपुर थाना की पुलिस ने तीनों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. प्रेमिका समेत तीनों आरोपितों ने हत्‍या की बात कबूल कर ली है. प्रेमी को क्या पता था इश्क करने की ऐसी सजा भुगतनी पड़ेगी लेकिन हर प्रेमी और प्रेमिका इस जैसी नहीं होते इस लिए प्रेम का नाम जिन्दा है.


Find Us on Facebook

Trending News