बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में मतगणना की तैयारी शुरू, डीएम ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों संग साझा की काउंटिंग की जानकारी

नवादा में मतगणना की तैयारी शुरू, डीएम ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों संग साझा की काउंटिंग की जानकारी

NAWADA : नवादा में डीएम प्रशांत कुमार सी.एच. ने बुधवार को डीआरडीए सभागार में राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इसमें लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के मतगणना की तैयारी से संबंधित चर्चा हुई। डीएम ने सबसे पहले उपस्थित सभी राजनीतिक दलों के सदस्यों से बारी-बारी से परिचय लिया। इसके बाद अपनी बातें रखी।

डीएम ने कहा कि 04 जून 2024 को मतगणना कार्य निर्धारित है। मतगणना केएलएस कॉलेज, नवादा में होना है। सुबह 08:00 बजे से मतगणना कार्य प्रारंभ कर दिया जायेगा। आयोग के निर्देशानुसार मतगणना कार्य स्वच्छ, निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में होगा। उन्होंने पार्टी के सदस्यों से कहा कि अभिकर्ता मतगणना हॉल में सुबह 07:00 बजे तक ही प्रवेश कर लें। 

18 वर्ष उपर आयु वाले को ही मतगणना कार्य के लिए अभिकर्ता चुनेंगे। बिना आईडी कार्ड के कोई भी अभिकर्ता मतगणना हॉल में प्रवेश नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी अभिकर्ता का फ्रिस्किंग किया जायेगा। अभिकर्ता को किसी भी तरह का इलेक्ट्रॉनिक सामान ले जाने की अनुमति नहीं होगी। मतगणना से संबंधित प्रत्येक राउंड की सूची उन्हें ससमय उपलब्ध करा दी जाएगी। किसी भी परिस्थिति में मतगणना कार्य बीच में स्थगित नहीं रहेगा।

REPORT - AMAN SINHA


Suggested News