पहले से फेसबुक पर प्यार के बाद शादी, अब दूसरे से व्हाट्सअप पर होती है बात, परेशान पति ने दी चेतावनी तो पत्नी पहुंची थाने..

पहले से फेसबुक पर प्यार के बाद शादी, अब दूसरे से व्हाट्सअप पर होती है बात, परेशान पति ने दी चेतावनी तो पत्नी पहुंची थाने..

डेस्क...  आगरा के जगदीपुरा क्षेत्र में रहने वाले युवक की एक साल पहले फेसबुक पर शाहगंज की रहने वाली युवती से फेसबुक पर दोस्ती हो गई। चैटिंग करते-करते दोनों नजदीक आ गए। लॉकडाउन में दोनों ने लव मैरिज कर ली। पत्नी कोचिंग करती है। कोचिंग के एक युवक ने घर में बवाल करा दिया है। पति का आरोप है कि पत्नी उस दोस्त से चैटिंग करती है। इतना ही नहीं उसके मैसेज भी डिलीट कर देती है। पति ने जब इसका विरोध किया तो पत्नी ने पुलिस से पति की शिकायत की। मामला परामर्श केंद्र भेजा गया, लेकिन काउंसलिंग नहीं हो पाई।

थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के युवक ने बताया कि पत्नी के कोचिंग वाले दोस्त की हरकतों से वह परेशान है। परिवार में रोजाना का क्लेश होने लगा है। पति ने पत्नी को चेतावनी भी दी थी, लेकिन इसके बाद भी मैसेंजर पर बातचीत बंद नहीं हुई। पति का आरोप है कि दोस्त से बात करने के बाद वह चैट को हटा देती है। एक बार वह उसके दोस्त को समझा भी चुका है, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। युवक ने बताया कि पत्नी ने उसके खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत पुलिस से की है। एक महीने से पत्नी अपने मायके में है।  

मामला परामर्श केंद्र भेजा गया था। रविवार को पहले पत्नी अपने परिजनों के साथ केंद्र पर पहुंची। कुछ देर इंतजार के बाद पति केंद्र पर नहीं पहुंचा। इस पर पत्नी पक्ष के लोग अगली तारीख लेकर जाने लगे। तभी पति भी पहुंच गया। लेकिन काउंसलिंग नहीं हुई। एक दूसरे के सामने आए दोनों पक्ष सड़क पर ही उलझ गए। आरोप-प्रत्यारोप करना शुरू कर दिया। पत्नी का कहना था कि पति बेवजह शक करता है। उसकी दोस्त से बात नहीं होती। जबकि पति का कहना था कि वह बात करने के बाद मैसेज क्यों हटा देती है। केंद्र से दोनों को अलगी तारीख दी गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News