बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के विकास के विरोधी है प्रधानमंत्री, वीआईपी सप्रीमो मुकेश सहनी ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा देश दुनिया घूम रहे, लेकिन मणिपुर जाने की नहीं है फुर्सत

बिहार के विकास के विरोधी है प्रधानमंत्री, वीआईपी सप्रीमो मुकेश सहनी ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा देश दुनिया घूम रहे, लेकिन मणिपुर जाने की नहीं है फुर्सत

DARBHANGA : विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी सभा पर चुटकी लेते हुए कहा कि वे पूरे देश में घूम रहे हैं। लेकिन अपने बगल में मणिपुर नहीं गए। क्या मणिपुर हमारे देश का हिस्सा नहीं है। मणिपुर में जब से घटना हुई है। उसके बाद देश दुनिया घूम लिए हैं। लेकिन मणिपुर नहीं गए। यह प्रधानमंत्री का डबल स्टैंडर्ड है। उनको जहां जनता का विरोध फेस करना पड़ता है, वहां नहीं जाते। उन्होंने कहा कि 10 साल से हमारे प्रधानमंत्री है। क्या उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है। 

वही उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल से प्रधानमंत्री मन की बात कर रहे है। लेकिन आज तक प्रेस कांफ्रेंस नही किया। उन्हें पत्रकारों के सवाल का जवाब देना चाहिए। वह 2014 में 32 तथा 2019 में 39 सीट जीतने के बाद, क्या बिहार में एक रोज भी रात्रि विश्राम किए हैं। कभी भी उन्होंने बिहार का विकास करना, फैक्ट्री लगाना, बेरोजगारी दूर करने जैसी समस्या पर बात तक नही किया है। प्रधानमंत्री मोदी गुजरात जाते है तो वहां पांच-पांच दिन रात्रि विश्राम करते हैं। क्योंकि वह उनका अपना प्रदेश है। 

साहनी ने कहा की बिहार को आप अपना प्रदेश नहीं मानते। इसलिए प्रधानमंत्री नहीं चाहते कि बिहार का तरक्की हो। अगर बिहार की तरक्की हो गई तो यहां का मजदूर गुजरात नहीं जाएगा। इसलिए बिहार का विकास नहीं होने देना चाह रहे हैं। सिर्फ बिहार के लोगों को ईडी सीबीआई का नोटिस देकर परेशान करना है।

उन्होंने कहा की इनका भी अंत होगा, सबका अंत होता है। देश की जनता देख रही है। देश की जनता मालिक है। लेकिन आज मोदी खुद को भगवान मान रहे हैं। हिटलर मान रहे हैं। वो जो चाहेंगे, वही होगा। देश के लोग इस बार सही निर्णय ले रहे हैं और 4 जून के बाद परिवर्तन आ जाएगा।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News