बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'सबसे बड़े झूठे हैं प्रधानमंत्री', मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर भड़के चिराग पासवान, कहा- हार देख मर्यादा खो रहा विपक्ष

'सबसे बड़े झूठे हैं प्रधानमंत्री', मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर भड़के चिराग पासवान, कहा- हार देख मर्यादा खो रहा विपक्ष

PATNA: लोकसभा चुनाव के बीच पक्ष विपक्ष में खिंचातानी देखने को मिल रहा है। आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को सबसे झूठा प्रधानमंत्री हैं। जिसको लेकर लोजपा(रा) के चीफ चिराग पासवान ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि अपनी हार को देखकर विपक्ष मर्यादा खो रहा है। विपक्ष को अब तक जिन सीटों पर चुनाव हो गए हैं उनके रूझान मिलना शुरू हो गया है। चिराग ने दावा किया कि छठे चरण के मतदान के बाद ये लोग अपनी मर्दाया और खो देंगे। 

चिराग पासवान ने कहा कि, जैसे जैसे चुनाव के चरण बीतते जा रहे हैं, पहले तो इनके पार्टी के दूसरे नेता थे अब इनके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (कांग्रेस) जिस तरह से भाषा की मर्यादा को खो रहे हैं इससे साफ है कि रूझान इनके पक्ष में नहीं है, पता इनको चल गया है कि पांच चरणों में कितनी सीटों पर चुनाव हार रहे हैं। हमलोग (एनडीए) पांच चरणों में जिस तरह से मतदान हुआ है 300 से 370 का आकड़ा पार कर चुके हैं।

चिराग ने कहा कि, अब छठे चरण 25 मई और सातवें चरण 1 जून का मतदान बाकी है। इसमें हमलोग 400 का आकड़ा पार कर लेगेंगे। इस बार पूरा एनडीए मिलकर इतिहास में सबसे बड़ी आंकड़ा के साथ केंद्र में सरकार बनाता है, तो उसमें भी किसी को आश्चार्य नहीं होना चाहिए, और कांग्रेस अपने ओल टाइम लो पर जाती है तो इससे भी किसी को एतराज नहीं होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि, ऐसे में ऐसी भाषा का इस्तेमाल सिर्फ इसलिए हो रहा है क्योंकि अब वो बौखलाहट उनके अंदर बढ़ते जा रहा है। अपनी सीटें कम होता देख और एनडीए की जीत को देख यह बौखलाहट हो रहा है। धीरे धीरे जैसे इनको हार दिख रहा है बखौला रहे हैं। 25 मई का चुनाव खत्म होने दीजिए फिर दिखिएगा। और 4 जून तक तो ये सभी मर्यादा खो देंगे।

पटना से रंजन की रिपोर्ट  

Suggested News