बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौ साल बाद इस दिन औरंगाबाद आ रहे प्रधानमन्त्री मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित, कार्यकर्ताओं में उत्साह

नौ साल बाद इस दिन औरंगाबाद आ रहे प्रधानमन्त्री मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित, कार्यकर्ताओं में उत्साह

AURANAGABAD : एनडीए की सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहली बार बिहार आ रहे है। बिहार के औरंगाबाद में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 मार्च को जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके लिए जगह का भी चयन हो गया है। जिले में रतनुआ गांव के 20 एकड़ मैदान में मोदी की सभा होगी। 

9 वर्षो के बाद दूसरी बार प्रधानमंत्री औरंगाबाद आ रहे है। इससे पहले प्रधानमंत्री 2015 में विधानसभा चुनाव के दौरान बियाडा कैंपस के पास स्थित सीआरपीएफ कैंपस में  आए थे। जहाँ लाखों की भीड़ जमा हुई थी। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी के सभा में 3 लाख लोगो के आने का अनुमान जताया है। वहीँ इसकी जानकारी देते जिला पदाधिकारी श्रीकांत शास्त्री ने बताया की प्रधानमन्त्री की जनसभा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया गया है। 

बताते चलें की आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार भाजपा ने अपनी तैयारी और तेज कर दी है। लोकसभा चुनाव की औपचारिक घोषणा होने के पहले पार्टी के वरीय नेताओं का बिहार दौरा का कार्यक्रम तय हो गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह मार्च के प्रथम सप्ताह में बिहार आएंगे, जबकि इस महीने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिहार आएंगे। 

इन नेताओं के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जा चुका है। प्रधानमंत्री दो मार्च को बिहार आ रहे हैं तो गृह मंत्री अमित शाह पांच मार्च को पटना आनेवाले हैं। रक्षा मंत्री का बिहार दौरा 28 फरवरी को होनेवाला है। 28 फ़रवरी को राजनाथ सिंह दरभंगा आ रहे हैं। दो मार्च को केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण का भी बिहार आने का कार्यक्रम है। 



औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News