बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रधानमंत्री मोदी ने नारी शक्ति वंदन अधिनियम संसद से पास कराकर नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया, अब नारी शक्ति करेंगी नए भारत का निर्माण - शाहनवाज

प्रधानमंत्री मोदी ने नारी शक्ति वंदन अधिनियम संसद से पास कराकर नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया, अब नारी शक्ति करेंगी नए भारत का निर्माण - शाहनवाज

भागलपुर - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की नारी शक्ति वंदन अधिनियम को संसद से पास कराकर देश की महिलाओं को सबसे बड़ी सौगात दी है.  आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में देश की महिलाएं अब पूर्ण भागीदारी निभा सकेंगी और पहले से कई गुणा बेहतर योगदान कर सकेंगी. नया भारत महिलाओं की ताकत के दम पर विश्व में कीर्तिमान गढ़ेगा. नारी शक्ति का वंदन कर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत ने पूरी दुनिया के सामने अद्भुत मिसाल कायम की है. ये कहना है भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन का.  भागलपुर में मीडिया से बात करते हुए सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले करीब 9 सालों में केंद्र सरकार ने देश की नारी शक्ति के उत्थान के लिए अनेकों कदम उठाए. मोदी सरकार की तमाम योजनाओं से देश की महिलाओं, बेटियों को लाभ मिला है और देश की तमाम गतिविधियों में उनकी भागीदारी बढ़ी है. लेकिन देश की महिलाओं को नारी शक्ति वंदन अधिनियम की सौगात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सबसे प्रभावी तोहफा है, जो पूरे देश की तस्वीर आऩे वाले कुछ वर्षों में बदल कर रख देगा.

 शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदृष्टि और दृढ़ संकल्प से जो लंबे समय से अंसभव दिख रहा था, वो संभव हो गया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने नामुमिकन को मुमकिन कर दिखाया है.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भागलपुर और बिहार की तमाम जनता और तमाम महिला शक्ति की ओर से नारी शक्ति वंदन अधिनियम के ऐतिहासिक फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है. उन्होंने कहा कि बिहार की तमाम महिलाएं प्रधानमंत्री मोदी को एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहती हैं औऱ 2024 के चुनाव में वो खुलकर नरेंद्र मोदी के लिए वोट करेंगी.

 सैयद शाहनवाज हुसैन ने भागलपुर में भाजपा की तमाम महिला पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें नारी शक्ति वंदन अधिनियम संसद से पास होने पर बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.  शाहनवाज हुसैन ने भागलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर आईआरसीटीसी के जन आहार केंद्र का शुभारंभ किया और भागलपुर में अन्य कई कार्यक्रमों में शामिल हुए. विधायक ललन पासवान, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कमरुज्जमां अंसारी, भागलपुर भाजपा के जिलाध्यक्ष संतोष साह, मीडिया पैनलिस्ट प्रीति शेखर, जिला प्रभारी राजकुमार सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता नभय चौधरी, निरंजन साह, जिला उपाध्यक्ष नितेश सिंह, आलोक सिंह बंटू, श्रीकांत कुशवाहा व अन्य मौजूद रहे.

Suggested News