''आरा जिला उखाड़ देला किला''.....बार-बालाओं का हाथ पकड़ प्रिंसिपल साहब ने खूब किया डर्टी डांस,वीडियो वायरल

''आरा जिला उखाड़ देला किला''.....बार-बालाओं का हाथ पकड़ प्रिंसिपल साहब ने खूब किया डर्टी डांस,वीडियो वायरल

KATIHAR: बिहार में इन दिनों तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नवोदय विद्यालय के प्रिंसिपल बार-बालाओं के साथ डांस करते दिख रहे हैं. गुरूजी बार-बालाओं को पकड़कर खूब डांस कर रहे हैं. प्रिंसिपल का वीडियो अब वायरल होने लगा है। बाल-बालाओं के साथ अश्लील डांस करने वाला वीडियो वायरल होने पर गुरू की गरिमा तार-तार हो गई है। 

बताया जाता है कि,यह वीडियो कटिहार जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य की है.  गुरु जी की बालाओं के साथ डर्टी डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। गुरूजी आरा जिला उठा देम किला......भोजपुरी गाने पर बार-बालाओं के हाथ पकड़कर खूब झुम रहे हैं. उजले कोट में झुम रहे ये कटिहार नवोदय विद्यालय के प्राचार्य एके सिंह हैं.

प्रिंसिपल साहब का प्रोफेशनल बालाओं के साथ डांस का वीडियो वायरल होने के बाद ए.के सिंह सफाई भी दे रहे हैं. वे कह रहे कि वे सारण जिले के एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे और यह वीडियो वहीं का है. हालांकि आधुनिक युग के इस गुरु ने अंत तक इतना जरूर माना कि वह जिस प्रोफेशन से जुड़े हुए हैं वह छात्र- छात्राओं के लिए आइकॉनिक होते है. इसलिए आगे सामाजिक और खुले मंच पर इस तरह के डर्टी-डांस से परहेज करेंगे. आगे वादा करते हुए ये भी कहते हैं कि आगे इस पर ध्यान रखेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News