बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस अभिरक्षा से बंदी फरार,कर्तव्य में लापरवाही के आरोप में ओडी पदाधिकारी निलंबित

पुलिस अभिरक्षा से बंदी फरार,कर्तव्य में लापरवाही के आरोप में ओडी पदाधिकारी निलंबित

छपरा - जिले से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां भगवान बाजार थाना में पुलिस अभिरक्षा से एक बंदी फरार हो गया है। पुलिस अभिरक्षा से बंदी फरार हो जाने के मामले में कार्रवाई करते हुए सारण पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने कर्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में ओ.डी पदाधिकारी प्र.पु.अ.नि मुन्ना को निलंबित कर दिया है।

 जानकारी के अनुसार दिनांक 01/08/2024 को भगवान बाजार थाना के डायल 112 के द्वारा संजय कुमार शर्मा को शराब के नशे में पकड़कर रात 21.30 बजे भगवान बाजार थाना लाकर हजात में बंद किया गया। जिसके संबंध में सनहा 42/24 दर्ज किया गया था। 

2 अगस्त को प्रातः 4.20 बजे ओडी पदाधिकारी प्र.पु.अ.नि मुन्ना कुमार द्वारा संजय कुमार शर्मा को बाथरूम ले जाने के क्रम में पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया जिस संदर्भ में भगवान बाजार थाना कांड संख्या 397/24  के तहत सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई। 

पुलिस अभिरक्षा से बंदी फरार होने के मामले में कार्रवाई करते हुए सारण पुलिस अधीक्षक डॉ कुमार आशीष ने ओ.डी पदाधिकारी प्र.पु.अ.नि मुन्ना कुमार को कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है।

रिपोर्ट- शशि भूषण सिंह

Suggested News