बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंडल कारा भभुआ में कैदी की अचानक बिगड़ी तबियत, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

मंडल कारा भभुआ में कैदी की अचानक बिगड़ी तबियत, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

KAIMUR : जिले के मंडल कारा भभुआ में एक कैदी की तबीयत खराब हो गयी। जिसके बाद इलाज के लिए उसे भभुआ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मृतक के परिजनों ने जेल के अधिकारियों की लापरवाही के कारण मौत होने का आरोप लगाया है। उन्होंने मामले की जाँच कर कार्यवाई करने की मांग की है। घटना की सूचना पर पहुंचे एसडीएम और एसडीपीओ ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

मृतक के बेटे राहुल कुमार केशरी ने बताया कि कुदरा पुलिस के द्वारा एनडीपीएस एक्ट में इसी साल मेरे पिताजी सुरेंद्र प्रसाद केशरी को 24 मार्च को रोहतास के अमरा तालाब हमारे निवास से गिरफ्तार किया गया था। जिनका एक बार पहले भी मार्च में तबीयत खराब हुआ था। जिनको पुलिस के अभिरक्षा में इलाज कराकर मण्डल कारा में भेज दिया गया था।  लेकिन फिर जब तबीयत बिगड़ी तो परिजनों को कोई सूचना जेल प्रशासन के द्वारा नहीं दी गई। 

उसने बताया की सदर अस्पताल में उनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। तब परिजनों को सूचना दिया जा रहा है की सुरेन्द्र केशरी कि मौत हो गयी है। मृतक के पुत्र राहुल केशरी ने बताया कि मेरे पिता दिल के मरीज थे, जिनका अभी इलाज चल रहा था। आगे बताया कि उनके दिल मे मशीन लगी थी, इसमें जेल प्रशासन की लापरवाही है कि मेरे पीता की मौत हुई है। 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News