बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्पाद विभाग का प्राइवेट ड्राइवर निकला शराब तस्कर, कार पर लोड सैकड़ों लीटर शराब के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्पाद विभाग का प्राइवेट ड्राइवर निकला शराब तस्कर, कार पर लोड सैकड़ों लीटर शराब के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

KAIMUR : एसपी के निर्देश पर कैमूर पुलिस द्वारा चलाए गए शराब जांच को लेकर विशेष अभियान में 877 लीटर शराब के साथ पिकअप जप्त किया गया है। साथ ही 5 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। जिसमें शराब का मुख्य धंधेबाज उत्पाद विभाग का प्राइवेट ड्राइवर ही निकला। इसकी जानकारी कैमूर एसपी ने प्रेस वार्ता कर दी।

कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने मोहनिया थाने पर गुरुवार की दोपहर प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि समेकित जांच के दौरान मोहनिया पुलिस व एएलटीएफ की टीम द्वारा यूपी की तरफ से आ रहे वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान एक पिकअप में भारी मात्रा में शराब जप्त करते हुए इस दौरान पिकअप में चालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिनसे पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि पीछे से नेक्सन कार में दो व्यक्ति शराब के साथ आ रहे हैं जो लाइनर का काम कर रहे हैं।

हालाँकि शराब की जांच करते हुए देख कर कार सवार कार रोककर कुछ दूरी पर भागने लगे। जिन्हें पीछा करते हुए दो व्यक्तियों को पकड़ लिया गया। वह अन्य एक भागने में सफल रहा। पूछताछ के क्रम में कार सवार गिरफ्तार शराब तस्कर पूर्व में उत्पाद विभाग का प्राइवेट ड्राइवर था जो शराब माफियाओं से मिलकर शराब तस्करी का काम करता था। जिसे आज भी शराब के साथ कार में लाइजनिंग का काम करते हुए गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार शराब तस्कर पिकअप चालक अमित कुमार पिकअप का सह चालक मंटू बिंद,पिकअप मालिक चंद्रजीत यादव यूपी के चंदौली जिले के निवासी हैं। जबकि लाइनर का काम करते हुए नेक्सन कार सवार जो पूर्व में उत्पाद विभाग का ड्राइवर था। अमरनाथ पासवान कैमूर जिले का निवासी है। पपलू सिंह सभी पांचों को गिरफ्तार करते हुए 877 लीटर शराब जब्त के साथ 6 मोबाइल फोन व 6300 रुपए जब्त किए गए हैं।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News