पटना में निजी सुरक्षा गार्ड की कार्बाइन बरामद, गाड़ी में से उड़ा ले भागा था बदमाश

पटना में निजी सुरक्षा गार्ड की कार्बाइन बरामद, गाड़ी में से उड़ा ले भागा था बदमाश

पटना. पटना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पटना के रूपसपुर में निजी सुरक्षा गार्ड की कार्बाइन लेकर बदमाश भाग गया। इसे कार्बाइन को दानापुर पुलिस ने बरामद कर ली है । कार्बाइन लेकर भाग रहा अपराधी पुलिस की दबिश को देखते हुए सगुना मोर के नजदीक सड़क के किनारे कार्बाइन छोड़कर भाग खड़ा हुआ, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार दानापुर के एक निजी स्कूल के मालिक को सरकार की तरफ से सुरक्षा गार्ड मुहैया कराया गया था। बताया जा रहा है कि आरा जिला के आरक्षित दिलीप कुमार प्राइवेट गार्ड के रूप में एक निजी स्कूल के प्रबंधन के साथ रह रहा था। गुरुवार को आरक्षी जिनकी सुरक्षा में तैनात था, उनके साथ मार्केटिंग के लिए रूपसपुर इलाके में फूल खरीदारी करने गया था। इस बीच आरक्षी ने अपनी कार्बाइन गाड़ी में छोड़कर मार्केट के लिए निकल गया। इस बीच पूर्व से घात लगाए एक अपराधी ने गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें से कार्रवान लेकर भाग गयाऔर इसके बाद वह सगुना मोड़ की तरफ भागने लगा ।

घटना के बाद आरक्षी ने शोर मचाना शुरू किया और अविलंब इसकी सूचना दानापुर थाने को दी गई। सूचना मिलते ही दानापुर की पुलिस ने सगुना मोड़ पर तैनात पुलिस कर्मियों को अविलंब गाड़ी चेकिंग करने का निर्देश दिया। पुलिस की सुरक्षा देखती ही बदमाश ने कार्बाइन को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने कार्बाइन को बरामद कर ली है। दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि आरक्षी के बयान पर अज्ञात अपराधी के खिलाफ दानापुर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News