बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रियंका ने पति निक और पेट डायना के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, फैंस को दी शुभकामनाएँ

प्रियंका ने पति निक और पेट डायना के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, फैंस को दी शुभकामनाएँ

DESK: साल 2020 में जहां एक तरफ घुमने फिरने पर एक तरह से रोक लगी हुई है. वही दूसरी तरफ इस कोरोना काल के बीच भी बॉलीवुड के सितारों ने कोरोना के रूल्स को फॉलो करते हुए बहुत ही धूमधाम से हर फेस्टिवल को सेलिब्रेट किया है. क्रिसमस इसका ताजा उदाहरण है. अमिताभ बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा सबने अपने अंदाज़ में क्रिसमस को सेलिब्रेट किया. जहाँ अमिताभ बच्चन ने अपनी फैमिली के साथ बैठ कर एन्जॉय किया. वही दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने हबी निक जोनस और अपने पेट के साथ लन्दन में क्रिसमस सेलिब्रेट किया. इस कपल ने लंदन से अपने फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं भी दी. इस दौरान प्रियंका ने अपने पेट डॉग डायना और निक के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमे प्रियंका ने सेंटा वाली कैप पहनी हुई है और वह मुस्कुराते हुए हबी निक को हग किए हुए नजर आ रही हैं. साथ ही उनका पेट डॉग भी तस्वीर में नजर आ रहा है.

उस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है कि हमारी फैमिली की ओर से आपके परिवार को क्रिसमस की शुभकामनायें. इसके साथ ही प्रियंका ने लिखा है कि वह अपनी फैमिली को भी काफी मिस कर रही हैं.

बता दें कि हाल ही में निक और प्रियंका अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन पहुंचे थे. लेकिन इसी दौरान यूके में लॉक़डाउन हो गया. जिसकी वजह से कपल वहीं फंस गए थे. इसके बावजूद ये दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले हुए लंदन की गलियों में भी घूमते हुए नजर आए थे.  जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी.

Suggested News