औरंगाबाद में उत्पाद विभाग की टीम को मिली कामयाबी, शराब की बड़ी खेप के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद में उत्पाद विभाग की टीम को मिली कामयाबी, शराब की बड़ी खेप के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : औरंगाबाद में आज सुबह उत्पाद विभाग की टीम द्वारा की गई करवाई से शराब माफिया में  हड़कम्प मच गया है। उत्पाद विभाग के छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में बेहद कीमती अंग्रेजी शराब  बरामद किया गया है। जिसकी कुल मात्रा 320.25 लीटर हैं। मामले में दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान पलामू जिले के रेहला थाना क्षेत्र के केतात गांव निवासी राहुल कुमार पाण्डेय एवं अरवल ज़िले के कुर्था थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव निवासी रोहित कुमार के रूप में की गई है। 

जब्त शराब की कीमत लगभग दो लाख रूपए से ऊपर आंकी जा रही है। उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर हैदर अली के द्वारा बताया गया कि गुप्त सूत्रों के द्वारा यह सूचना मिली थी कि झारखंड राज्य से होली के त्योहार को लेकर बेहद कीमती शराब की एक बड़ी खेप औरंगाबाद से दाउदनगर की ओर जा रही है। जिसको लेकर वरीय अधिकारी के निर्देश अनुसार टीम की गठन किया गया। 

टीम का नेतृत्व एसआई हैदर अली कर रहे थे। काफी समय के इंतजार के बाद एनएच 139 पर एक डस्टर कार देखा गया। जिसे उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा पड़रावां मोड़ के पास रुकने का इशारा किया। लेकिन चालक पुलिस को देख वाहन तेज कर दिया। जिसे पीछा कर पुलिस ने ओबरा बाजार के पास धर दबोचा।

तलाशी के क्रम में 320.25 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। इसके बाद दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है। इस कार्रवाई में उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक मो. हैदर अली एवं सहायक अवर निरीक्षक कामता प्रसाद तथा सशस्त्र बल के जवानो ने अहम भूमिका निभाई है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News