उत्पाद पुलिस का 'सॉरी' कारनामा आया सामने.. सात दिनों पहले की हुई थी शादी.. बगैर महिला पुलिस के, दुल्हन के कमरे सहित पूरे घर को उधेड़ा और सॉरी बोलकर चली गई

उत्पाद पुलिस का 'सॉरी' कारनामा आया सामने.. सात दिनों पहले की हुई थी शादी.. बगैर महिला पुलिस के, दुल्हन के कमरे  सहित पूरे घर को उधेड़ा और सॉरी बोलकर चली गई

HAJIPUR :  7 दिनों पहले ही जिस घर में शहनाई बजी थी. पड़ोसी झूम कर नाचे थे. उस घर को आज पड़ोसी संदेह की नजरों से देख रहे हैं. घरवाले बगैर किसी गलती के शर्मसार है. नई नवेली दुल्हन परेशान है. दूल्हे के समझ में नहीं आ रहा यह सब हुआ क्या है. दरअसल यह उत्पाद पुलिस का नया कारनामा ऑपरेशन सॉरी. भले ही पूरे प्रदेश में शराब बंदी के बाद भी शराब धड़ल्ले से बिक रहा हो. भले ही लोग जहरीली शराब से मर रहे हो. लेकिन इस पर काम करने की बजाय उत्पाद पुलिस लोगों को परेशान कर सरकार के समीक्षा बैठक को सफल बनाने में जुट हुई है।  इसी क्रम में हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के हथसरगंज में पटना से आई उत्पाद की टीम ने एक घर में अचानक धावा बोल दिया. वह भी बगैर किसी महिला पुलिस या महिला अधिकारी के. हद तो तब हो गई जब 7 दिन पहले ही सोलह सिंगार करके ससुराल आई दुल्हन के कमरे में भी उत्पाद की टीम शराब ढूंढने पहुंच गई. नई नवेली दुल्हन के कमरे में पुरुष कर्मी सारे सामान को इधर-उधर बिखेरते रहे. इतना ही नहीं काफी देर तक पूरे 3 मंजिला घर के सामानों को उधेड़ा गया. घर के लोग घबरा कर बेहोश होते रहे. पड़ोसी शक भरी नजरों से देखते रहें. और बगैर महिला पुलिस के उत्पाद की टीम कानून की धज्जियां उड़ाती रही.

 बताया गया कि देर शाम अचानक बुटन भगत के घर में दर्जनों की संख्या में पुलिस और मद्य निषेध की टीम बिना किसी महिला पुलिस के घुस गई और छापेमारी के नाम पर पूरे घर में उथल-पुथल मचा दिया. इतना ही नहीं महज 1 सप्ताह पूर्व हुई शादी के दूल्हा दुल्हन के कमरे में भी दूल्हा दुल्हन के सामने ही पूरे घर की तलाशी बिना किसी महिला कॉन्स्टेबल के ली गई. पूरे घर के सामान को बिखेर कर रख दिया गया. और जब कुछ नहीं मिला ता प्रशासन सॉरी बोलकर चलती बनी. यह तमाशा लगभग आधे घंटे से ज्यादा चला. जिसको लेकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. लेकिन प्रशासन ने सभी को दूरी बनाए रखने के लिए कहा. इतना कि कोई नजदीक नहीं जा सका. किसी की कुछ भी पूछने की हिम्मत नहीं हुई। 

बमुश्किल पता चला कि किसी ने इंफॉर्मेशन दी थी कि आज दोपहर 2:00 बजे शराब की पेटियां घर में उतारी गई है. जिसके सूचना पर पुलिस के सहयोग से उत्पाद ने सर्च अभियान चलाया था. इस दौरान घरवाले काफी परेशान हुए. उनका कहना है कि घर में नई नवेली दुल्हन आई और उसका स्वागत कुछ इस कदर हुआ है. जिससे उनकी समाज में नाक ही कट गई है. रेड करना भी था तो स्थानीय किसी व्यक्ति को लेकर और महिला कॉन्स्टेबल के साथ रेट कर सकते थे. मगर शराब के नाम पर हो रही कार्रवाई के नाम पर लोगों परेशान किया जा रहा है. बल्कि सामाजिक तौर पर उनके सम्मान के साथ खिलवाड़ भी किया जा रहा है. 

नई नवेली दुल्हन पूजा कुमारी ने बताया कि बिना किसी वारंट या बिना किसी महिला पुलिस के घर की तलाशी ली गई. वही घर की मालकिन शीला देवी ने कहा कि बिना किसी महिला पुलिस के घर में घुसने से उनकी काफी बेइज्जती हुई है  वह मरीज हैं उनके धड़कन तेज हो गई थी वह बेहोश हो रही थी।

बहरहाल, पटना उत्पाद की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर जिस तरह से नए ऑपरेशंस सॉरी शुरुआत की है. उससे यह कहा जा सकता है कि शराबबंदी पर बिहार सरकार की हुई समीक्षा बैठक को कुछ ज्यादा ही सफल बनाकर वाहवाही लूटने के प्रयास में कही सरकार की और किरकिरी ही नही हो जाए।


Find Us on Facebook

Trending News