मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर भागलपुर में कार्यक्रम का आयोजन, सरकार के कार्यों की नेताओं ने की सराहना

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर भागलपुर में कार्यक्रम का आयोजन, सरकार के कार्यों की नेताओं ने की सराहना

BHAGALPUR : भागलपुर,सेवा सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित भाजपा सरकार की सफलता के 8 वर्ष पूरे होने पर भागलपुर लाजपत पार्क के मैदान मे मोदी सरकार के किए गए कार्यों पर चर्चा की गई। सभी वक्ताओं ने नरेंद्र मोदी के सरकार के 8 साल पूरे होने के कार्यों का बखान किया। कार्यक्रम में गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को आत्मनिर्भर बनाने में मदद की है। उन्होंने कहा की मोदी के कार्यकाल में भारत विश्व गुरु बनेगा। वहीं प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा की हमें 2005 से 2014 के भारत को याद रखना चाहिए। वह समय कितना डरावना था, ना तो बिजली की अच्छी व्यवस्था थी न ही सड़क की व्यवस्था थी। एक गरीब का बेटा चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब प्रधानमंत्री बने तो गरीबों पर विशेष ध्यान देते हुए राष्ट्र को सफल बनाने का कार्य किया है। युवाओं को रोजगार देने का काम किया। उन्होंने अपने उद्बोधन में यह भी कहा कि भाजपा की सरकार जो कहती है उसे करके दिखाती है। वह गरीबों के लिए सोचने वाली पार्टी है, विश्वास बनाए रखें और आगे भी इस पर पार्टी पर विश्वास रखे। हर क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार खरी उतरी है और आगे भी देश की जनता के लिए अच्छा करेगी। 

वही उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भागलपुर वासियों के लिए खुशी की बात है। जितने भी बुनकर भाई लोग हैं। उन्हें बाहर कमाने जाने की जरूरत नहीं है। अब वह भागलपुर में काम कर सकते हैं। नरेंद्र मोदी के 8 साल के सरकार में कई योजनाएं धरातल पर उतरे लोगों को इसका लाभ मिला। उम्मीद है आगे भी विश्वास बनाए रखें। यह कार्यक्रम रोहित पांडे की अध्यक्षता में उनके स्वागत भाषण से शुरू हुई। 

हालांकि मौसम का तापमान काफी शुष्क था। आज काफी गर्मी होने की वजह से भी लोग बहुत ज्यादा संख्या में नहीं पहुंच पाए। वही पानी की व्यवस्था ढंग से नहीं होने के चलते कई लोग परेशान दिखे। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल, उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ,केंद्रीय मंत्री सह गृह राज्य  मंत्री नित्यानंद राय, पंचायती राज मंत्री सम्राट चोधरी, केंद्रीय पूर्व मंत्री रामनारायण मंडल ,नवनिर्वाचित राज्यसभा के सदस्य शंभू शरण पटेल के अलावे पूर्व प्रत्याशी अर्जित सास्वत चोवे, कहलगांव विधायक, पीरपैती विधायक,भागलपुर ज़िला परिषद अध्यक्ष, नवगछिया जिला अध्यक्ष, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रीति कुशवाहा संतोष कुमार, प्रीति शेखर आदि उपस्थित थीं।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News