बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, उसका दोस्त भी गंभीर रूप से घायल, पटना रेफर

मुंगेर में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, उसका दोस्त भी गंभीर रूप से घायल, पटना रेफर

मुंगेर में बदमाशों का तांडव देखने को मिला. यहां बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं प्रॉपर्टी डीलर का दोस्त को भी गोली है, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया है. वहीं मृतक की पत्नी ने धरहरा के मुकुल सिंह पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है. ये घटना धरहरा थाना क्षेत्र में हुई है.   जिला अंतर्गत सफिया सराय ओपी क्षेत्र अंतर्गत इंद्रुख के भलार पथ पर पोखरिया के समीप पुलिस गस्ती वाहन को दो लोग सड़क किनारे गिरे हुए मिले. जिसे पुलिस द्वारा अस्पताल लाया गया। जहां एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है जिसका उपचार किया जा रहा है. मृतक के चेहरे पर बारूद और बाई आंख के समीप छेद देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या की है.

  मृतक और घायल की पहचाना बेलन बाजार कृष्णा रोड निवासी 45 वर्षीय सौरभ सुमन उर्फ अजीत यादव के रूप में हुई है। जो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं ।जबकि घायल हसनगंज निवासी शैलेंद्र शर्मा भी प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं। वहीं हत्या की सूचना पर पहुंचे परिवार जनों का रो रो के बुरा हाल है । वहीं मृतक की पत्नी अर्चना देवी ने बताया की शैलेंद्र शर्मा और अजीत यादव धरहरा के मोहनपुर ओढ़ा बगीचा निवासी मुकुल सिंह के साथ मिल प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे और मुकुल सिंह ने नए साल के मौके पर सभी को अपने घर पर मटन पार्टी के लिय बुलाया था फिर मटन पार्टी के बाद सभी को देवघर निकलने का प्लान था । पर जब 1 जनवरी के शाम लगभग 5 बजे परिजनो ने मृतक अजीत को फोन किए तो उसने फोन नही उठाया उसके बाद उसने शैलेंद्र को फोन किया तो उधर से मैसेज आया की उसके पति बेहोश हो गए है और वो भी बेहोश होने वाले है अपने लोगों के साथ जल्दी से आ जाए जिसके बाद अर्चना ने बताया की वे सभी जगह फोन कर अपने आदमियों के साथ ढूंढने निकली पर वे कहीं नहीं मिला।

 जब मुकुल सिंह के घर जाया गया तो उसने कहा की उसका पति अजीत और शैलेंद्र काफी पहले निकल चुका है और काफी देर ढूंढने पर नही मिला पर रात करीब 10 बजे  सूचना मिली की पुलिस के द्वारा उसके पति का डेड बॉडी  मिला है । जिसकी बाद सभी अस्पताल पहुंचे । साथ ही बताया की जमीन के डिलिंग में 16 लाख रुपया मुकुल सिंह के पास था और मटन पार्टी के बाद सभी देवघर निकलनेवाले थे । लेकिन पैसों को बईमानी करने के नियत से मुकुल सिंह ने ही उसके पति की हत्या कर दी। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ सदर राजेश कुमार ने बताया की हत्या कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही होगा साथ ही घायल को बेहतर इलाज के लिय पटना रेफर कर दिया है। परिजनों से फर्द बयान लिया जा रहा है।  जहां बात सामने आई की सभी मुकुल सिंह के यहां मटन पार्टी में गए थे । साथ ही घायल शैलेंद्र का मृतक के परिजनों के साथ कुछ मैसेज में चेटिंग भी हुआ है जिसको ले पुलिस आगे जांच कर रही है मामले का जल्द खुलासा होगा । 

Suggested News