बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा उपाध्यक्ष के फार्महाउस में चल रही थी वेश्यावृति, 6 बच्चे छुड़ाए गए, 73 हुए गिरफ्तार तो कांग्रेस ने स्मृति ईरानी से पूछा सवाल

भाजपा उपाध्यक्ष के फार्महाउस में चल रही थी वेश्यावृति, 6 बच्चे छुड़ाए गए, 73 हुए गिरफ्तार तो कांग्रेस ने स्मृति ईरानी से पूछा सवाल

DESK. भाजपा नेता के स्वामित्व वाले एक फार्म हाउस पर वेश्यावृति होने का खुलासा हुआ है. पुलिस के अनुसार भाजपा के मेघालय उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मारक के फार्महाउस रिंपू बागान में वेश्यालय चलाया जा रहा था. पुलिस ने छापेमारी कर 6 बच्चों को मुक्त कराया. पुलिस ने 73 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

वेस्ट गारो हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर मारक के फार्महाउस रिंपू बागान पर छापा मारा गया. छापेमारी के दौरान 27 गाड़ियां, 8 बाइक, 400 बोतल शराब, 500 से अधिक कंडोम, क्रॉसबो और तीर जब्त किए गए. 73 लोगों को गलत गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. फार्महाउस में 30 छोटे कमरे हैं. इन कमरों में लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया जाता था. यहां एक लड़की का यौन उत्पीड़न पहले भी किया गया था और इस संबंध में फरवरी में केस दर्ज किया गया था.

इस बीच, भाजपा नेता के ठिकाने पर वेश्यावृति चलने का खुलासा होने के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है. कांग्रेस नेता अलका लम्बा ने ट्विट कर भाजपा को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, देश की महिला-बाल विकास मंत्री और भाजपा की बड़ी नेता स्मृति ईरानी जी क्या आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर,मेघालय के BJP उपाध्यक्ष द्वारा चलाए जा रहे वेश्यावृत्ति के धंधे में 73 सदस्यों के साथ पकड़े जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ेगी? उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी निशाने पर लिया और पुछा जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल चुनावों में क्या ज़वाब दोगे?

दरअसल, एक रिपोर्ट के आधार पर शनिवार को कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि स्मृति ईरानी की बेटी ने गोवा में बार चलाने के लिए फर्जीवाड़ा किया. इस पर पलटवार करते हुए स्मृति ने कांग्रेस के आरोपों को सिरे से नकारा और कहा कि उनकी 18 साल की बेटी पढाई करती है, न कि शराब बेचने के लिए बार चलाती है. स्मृति ने कांग्रेस नेताओं को कोर्ट से नोटिस भेजेने की बात कही. हालांकि इस पर कांग्रेस ने फिर से स्मृति को घेरा और अप्रैल 2022 की रिपोर्ट का हवाला दिया जिसमें जोरशोर से बताया गया था कि स्मृति की बेटी ने गोवा में एक बार खोला है. उस रिपोर्ट में स्मृति की प्रशंसा करते हुए शीर्षक था- ‘स्मृति एक गर्वित माँ हैं क्योंकि उनकी बेटी के गोवा रेस्तरां की प्रशंसा हो रही है’. हालांकि अब स्मृति ने बेटी के बार चलाने के दावों को ख़ारिज किया है. इसी पर कांग्रेस उन्हें अब मेघालय के नेता के परिसर में चल रही वेश्यावृति पर भी घेरा है. 


Suggested News