मधेपुरा में महिलाओं का आक्रोशित रूप, पुलिस अधिकारी पर लगाए आरोप, किया विरोध प्रदर्शन

मधेपुरा में महिलाओं का आक्रोशित रूप, पुलिस अधिकारी पर लगाए आरोप, किया विरोध प्रदर्शन

MADHEPURA: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मधेपुरा में महिलाओं का आक्रोशित रूप देखने को मिला. महिलाओं ने पुलिस पदाधिकारियों पर आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया.

जिले के सिंघेश्वर थाना के खिलाफ महिलाओं ने बाजार के मुख्य मार्ग को जाम कर विरोध जताया. बीते दिनों सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के गौरीपुर के वार्ड नंबर 13 में भूमि विवाद को लेकर जगदीश यादव और लक्ष्मण यादव के बीच मारपीट हुई थी. मारपीट में जगदीश यादव की मृत्यु हो गई थी जिसके बाद सिंहेश्वर थाना ने प्राथमिकी दर्ज कर ली थी. उसी केस में अभियुक्त लक्ष्मण यादव को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. वहीं बबीता देवी ने बताया कि वृद्ध जगदीश यादव दस साल पहले से ही बीमार चल रहा था. बीमारी के कारण ही जगदीश यादव की मृत्यु हुई है. वहीं दूसरी तरफ जगदीश यादव के पुत्र ने थाने में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि लक्ष्मण यादव ने बीते रात मेरे पिता की गला दबाकर हत्या कर दी. जिसे लेकर लक्ष्मण यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

फर्जी मामले में गिरफ्तारी को लेकर ही लक्ष्मण यादव की पत्नी बबिता देवी समेत अन्य महिलाओं ने रोड जाम कर सिंहेश्वर पुलिस प्रसाशन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. बता दें कि प्रदर्शन के दौरान बबिता देवी ने सिंहेश्वर थाना के पुलिस पदाधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि हम लोगों से रिश्वत की मांग की गई है. एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि रिश्वत देने के बाद ही लक्ष्मण यादव को छोड़ा जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News