बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, आरोपी ने तलवार से वार कर किया जख्मी

मुंगेर में छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, आरोपी ने तलवार से वार कर किया जख्मी

MUNGER : मुंगेर में स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ असामाजिक तत्वों के द्वारा किए जा रहे छेड़खानी का विरोध करना मोहल्ले एक युवक को महंगा पड़ गया। असमाजिक तत्वों ने तलवार से वार कर घायल कर दिया। इलाज के उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पूरा मामला मुंगेर जिला के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बेलन बाजार का है। जहां आज लगभग 11 बजे जब स्कूल के छुट्टी के बाद एक छात्रा साइकिल से घर लौट रही थी। तभी एक असामाजिक युवक के द्वारा बेलन बाजार मोहल्ले के सड़क पर अभद्र व्यवहार करते हुए उसके साथ मारपीट किया जाने लगा। जिसका विरोध वहीं के स्थानीय व्यक्ति संतोष कुमार सिंह के द्वारा किया गया। उस युवक को संतोष और अन्य लोगों के द्वारा आरोपी दीपक कुमार के साथ मारपीट किए जाने लगा। जिससे अपराधी युवक वहां से फरार हो गया। 

लेकिन अपराधी दीपक ने अपने इस अपमान का बदला लेने का मन बना लिया। वह अपने चार दोस्तों के साथ संतोष सिंह के घर तलवार लेकर  पहुंच गया। और घर का दरवाजा खट खटाकर बाहर बुलाया। जैसे ही संतोष घर से निकला। अपराधियों ने उस पर तलवार से वार कर दिया। जिससे संतोष घायल हो गया। इतने में घर के अन्य सदस्य निकले और उसके बाद अपराधी वहां से भाग खड़ा हुआ। 

घायल संतोष सिंह ने भी बताया की जैसे ही वह घर का दरवाजा खोल बाहर निकला। उस पर दीपक बिंद सहित अन्य अपराधी किस्म के लोगों ने तलवार से हमला कर दिया। जिससे वे घायल हो गए। इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना की सत्यता की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरा भी खंगाल रही है। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News