पुखराज और नीलम जैसे रत्नों की शौकीन है पुष्पम प्रिया चौधरी ,4.91 लाख का लोन है

पुखराज और नीलम जैसे रत्नों की शौकीन है पुष्पम प्रिया चौधरी ,4.91 लाख का लोन है

Desk: बिहार में इस्तिहार के जरिये राजनीति में एंट्री करने वाली और खुद को सीएम पद का उम्मीदवार बताने  वाली  पुष्पम प्रिया चौधरी ने बांकीपुर विधानसभा सीट से नामांकन कर दिया है. काले रंग के कपड़े पहनने वाली पुष्पम काली जींस और काली शर्ट में पर्चा दाखिल करने पहुंची. 33 वर्षीय पुष्पम प्रिया के पास 27.89 लाख रुपये का बैंक बैलेंस है.

प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने एफिडेविट में बताया है कि उनके पास फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर तीनों के सोशल मीडिया अकाउंट हैं. पुष्पम प्रिया नीलम-पुखराज जैसे रत्नों की काफी  शौकीन हैं. 

पुष्पम के पास 13 लाख रुपये कीमत की नीलम और पुखराज की अंगूठियां हैं. इंस्टीट्यूट ऑफ डेवलपमेंट स्टडीज, बर्मिंघम से पढ़कर लौटीं पुष्पम अपना एजुकेशन लोन भी नहीं चुका पाई हैं. उनपर 4.91 लाख रुपये का एजुकेशन लोन  अभी भी बकाया है. छह-सात महीनों से बिहार के गांवों और बस्तियों का दौरा कर रहीं पुष्पम के पास कोई मोटरसाइकिल, कार और जमीन नहीं है. पुष्पम ने नामांकन पत्र में बताया है कि उनके पास सिर्फ 8 हजार रुपये कैश है. 5 लाख से अधिक का इंश्योरेंस भी कराया है. पुष्पम ने बताया है कि उनके ऊपर एक आपराधिक केस चल रहा है. 

नामांकन फॉर्म भरने के बाद पुष्पम ने कहा कि पिछले 30 साल में बिहार में विकास नहीं हुआ है. हमें बिहार को विकास ही राह पर आगे लेकर जाना है. पुष्पम और उनकी प्लुरल्स पार्टी ने लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर 30 ईयर्स ऑफ लॉकडाउन इन बिहार कैंपेन चलाया था.हाल ही में पुष्पम की प्लुरल्स पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी. प्लुरल्स के उम्मीदवारों के फॉर्म में जाति के सामने उनका पेशा और धर्म के सामने बिहारी लिखा था. प्लुरल्स पार्टी के पहले चरण के 61 प्रत्याशियों में से 28 प्रत्याशियों का नामांकन रद्द हो गया है. पुष्पम जेडीयू के पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी हैं. विनोद चौधरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का करीबी माना जाता है. उनके चाचा विनय चौधरी दरभंगा की बेनीपुर सीट से जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.अब देखना दिलचस्प होगा की बिहार का जनता अनका कितना साथ देती है .

Find Us on Facebook

Trending News