पुलिस को चुनौती देते हुए दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग के बाद हत्या... इलाके में सनसनी

 पुलिस को चुनौती देते हुए दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग के बाद हत्या... इलाके में सनसनी

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान कल होने वाला है ऐसे में पुलिस काफी चुस्त-दुरुस्त  दिख रही है। तो दूसरी तरफ अपराधी घटना को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे है। कुछ इसी तरह का मामला भोजपुर में  देखने को मिला जहां दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग के बाद हत्या की घटना को अंजाम दे दिया गया मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल की और अपराधी की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून दिया है. नगर थाना क्षेत्र के गांगी इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग कर हत्या   की बड़ी वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है. भोजपुर पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. मृतक की पहचान धनजी उर्फ़ धनंजय राम के रूप में की गई है, जो कामाख्या राम का बेटा बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक धनजी उर्फ़ धनंजय राम भी उसी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है. जानकारी मिली है कि उसका घर गौसगंज में ही है.

घटनास्थल पर कई राउंड फायरिंग किये जाने की बात सामने आ रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक एक दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग की गई है. बताया जा रहा है कि धनंजय राम के सिर और शरीर में  कई गोलियां लगी हैं, जिसके कारण  उसने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया. बताया जा रहा  है कि धनंजय राम एक एजेंट था, जो ऑटो की एजेंटी वसूलता था.

इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. इलाके की पूरी दुकानें बंद हो गई हैं. वारदात की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. आरा के डीएसपी पंकज रावत ने बताया कि बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. पुलिस सभी बिंदुओं पर इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News