बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुरक्षाबलों ने मार गिराया पुलवामा में एक आतंकी, मुठभेड़ जारी

सुरक्षाबलों ने मार गिराया पुलवामा में एक आतंकी, मुठभेड़ जारी

Desk: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ देखने को मिल रही है. अब पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के संबूरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर जारी है. पुलिस और सुरक्षाबल इलाके को घेरकर कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं. वहीं पुलवामा में सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को भी घेर लिया है. इनमें से एक आतंकी मारा गया है.

जम्मू कश्मीर से आतंकियों के खात्मे के लिए सुरक्षाबल मुस्तैद है. अब पुलवामा में सुरक्षाबलों के जरिए आतंकियों से लोहा लिया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक पुलवामा में चल रहे मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेर लिया है और कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. इनमें से सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. इसके अलावा एक सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था. इस दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच भारी गोलीबारी हुई थी. सुरक्षाबलों ने आतंकियों की उपस्थिति की खुफिया जानकारी के आधार पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया था.

दरअसल, जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना और सुरक्षाबलों की कार्रवाई जारी है. सुरक्षाबलों की सख्ती के चलते स्थिति यह हो गई है कि आतंकियों के पास हथियारों की कमी पड़ गई है. वहीं पाकिस्तान में बैठे आतंकी घाटी में मौजूद आतंकियों के लिए हथियार मुहैया कराने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. जम्मू कश्मीर में ड्रोन के जरिए हथियार गिराए जाने के मामले भी सामने आ चुके हैं.



Suggested News