बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक ड्राइवर को औकात दिखाने दिखाने की धमकी देने वाले कलेक्टर पर गिरी गाज... मुख्यमंत्री ने डीएम की कर दी छुट्टी

ट्रक ड्राइवर को औकात दिखाने दिखाने की धमकी देने वाले कलेक्टर पर गिरी गाज... मुख्यमंत्री ने डीएम की कर दी छुट्टी

DESK.एक ट्रक ड्राइवर को औकात दिखाने की धमकी देना कलेक्टर साहब को भारी पड़ गया. जिलाधिकारी का अपने क्षेत्र के लोगों से इस आवेश में बात करने का वीडियो वायरल हुआ तो मुख्यमंत्री ने खुद संज्ञान ले लिया. कलेक्टर पर घटना के एक दिन बाद ही गाज गिरी है और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने डीएम को हटाने का आदेश जारी कर दिया. 

ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल खत्म करने को लेकर मंगलवार को हुई बैठक मे शाजापुर कलेक्टर एक ड्राइवर पर भड़क गए थे। उन्होंने गुस्से में आकर बोला था क्या कर लोगे औकात क्या है तुम्हारी, कलेक्टर द्वारा कही गई इस बात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होकर सीएम मोहन यादव तक पहुंचा, उन्होंने इस मामले में तुरंत एक्शन लेकर शाजापुर कलेक्टर को तुरंत हटा दिया है।

इस घटना के बाद जहां कलेक्टर का गनमैन ड्राइवर को लेकर जाने लगा, जिसके बाद ड्राइवर ने कलेक्टर से माफी भी मांगी।घटना की जानकारी सीएम मोहन यादव को लगी तो उन्होंने तत्काल एक्शन लेते हुए कार्रवाई की। उन्होंने शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।

गौरतलब है कि हिट एंड रन के नए नियम के विरोध में पूरे देश में विरोध हो रहा है. 1 जनवरी से ही ड्राइवरों की देश भर में हड़ताल रही. इसी दौरान मध्य प्रदेश के शाजापुर में डीएम और ड्राइवर के बीच औकात बताने वाली वीडियो वायरल हुई. इसके बाद लोगों ने भाजपा सरकार को भी जमकर आड़े हाथों लिए और डीएम पर कार्रवाई की मांग की. अब डीएम पर सख्त एक्शन लेते हुए उनका तबादला कर दिया गया है. 

Suggested News