AK-47 और कार्बाइन के साथ मोस्ट वांटेड क्रिमिनल अरेस्ट,STF ने की कार्रवाई

AK-47 और कार्बाइन के साथ मोस्ट वांटेड क्रिमिनल अरेस्ट,STF ने की कार्रवाई

Purnea: जिले के सरसी थाना इलाके से बड़ी खबर आ रही है जहां एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुख्यात बिट्टू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. STF फिलहाल बिट्टू सिंह ने पूताछ कर रही है.

एसटीएफ ने बिट्टू सिंह के पास से AK 47 और कार्बाइन बरामद किया है. बिट्टू सिंह को पुलिस कई दिनों से गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही थी. 

आपको बता दें समाज में भय और अशांति के खतरे और चुनाव में भय पैदा कर एक पार्टी के पक्ष में लोगों को गोल बंद करने की आशंका को देखते हुए डीएम ने कुख्यात बिट्टू सिंह उर्फ मयंक सिंह उर्फ अनिकेत सिंह को छह महीने के लिए जिला से तड़ीपार कर दिया था. एसपी ने प्रतिवेदन दिया था कि बिट्टू सिंह निवासी सरसी छर्रापट्टी, थाना सरसी एक पेशेवर,आदतन और कुख्यात अपराधकर्मी है। इसके विरुद्ध हत्या, लूट, रंगदारी जैसे जघन्य कांड दर्ज हैं. वर्तमान में यह जेल से बाहर है. इसकी गतिविधि काफी संदिग्ध है. भविष्य में होने वाले चुनाव में अपनी राजनैतिक पहचान बनाने के मकसद से किसी पार्टी विशेष के पक्ष में लोगों को गोलबंद कर आम जनों में भय पैदा करने एवं विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करने का प्रयास कर सकता है. फिलहाल पुलिस ने बिट्टू को हिरासत में ले लिया है.

Find Us on Facebook

Trending News