पूर्णियां डीएम ने जिले के सभी प्रखंड को घोषित किया रेड जोन, सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने में जुटा प्रशासन

पूर्णियां डीएम ने जिले के सभी प्रखंड को घोषित किया रेड जोन, सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने में जुटा प्रशासन

PURNIYA : जिले में कोरोना के बढ़ते प्रकोप और प्रवासी मजदूर के आगमन को लेकर  जिलाधिकारी राहुल कुमार के द्वारा पूर्णियां जिले के सभी प्रखंडों को रेड जोन में घोषित किया गया है. 

रेड जोन के दायरे में सरकार के निर्देशानुसार जिन दुकानों को खोलने का आदेश है, केवल वहीं दुकान सुबह 10 बजे से शाम के 04 बजे तक ही खुली रहेंगी.  जिला प्रशासन अब प्रखंडो में लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने में जुट गई। 

रेड जोन घोषित होने के बाद भी जिले के धमदाहा प्रखंड  में लगभग सभी दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों को खोल चुके थे. जिसकी सूचना मिलने के बाद अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर धमदाहा बीडीओ रवि रंजन, धमदाहा थानाध्यक्ष राजकिशोर शर्मा पुलिस बल के साथ मुख्यालय बाजार पर पहुंचकर सख्ती के साथ सभी प्रतिबंधित दुकानों को बंद करवाया.

इस दौरान बीडीओ एवं थानाध्यक्ष लाउडस्पीकर के माध्यम से सभी दुकानदारों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि निर्देश के बावजूद अगर दोबारा कोई भी लोग प्रतिबंधित दुकान को खोलते हैं, तो ऐसे दुकानदारों के उपर कार्रवाई करते हुए उनके दुकान को भी शील किया जाएगा.

वहीं अनुमंडल पदाधिकारी ने रुपौली प्रखंड में जाकर लॉक डाउन 04 का पालन करने को लेकर सख्त निर्देश दिए और सख्त लहजे में कहा कि अगर कोई भी लॉक डाउन का पालन नही करेंगे उनके ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाई की जाएगी.


पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News