पूर्णिया पहुंचे बिहार मदरसा बोर्ड के चेयरमैन का हुआ ज़बरदस्त विरोध, किसी तरह से जान बचाकर भागे

पूर्णिया पहुंचे बिहार मदरसा बोर्ड के चेयरमैन का हुआ ज़बरदस्त विरोध, किसी तरह से जान बचाकर भागे

Purniya : पूर्णिया पहुंचे बिहार मदरसा बोर्ड के चेयरमैन अब्दुल कय्यूम अंसारी का आज मदरसा शिक्षकों और कर्मियों के कड़े विरोध का सामना करना पड़ा। स्थिति यह हो गई कि चेयरमैन किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग निकले। 

मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष कय्यूम अंसारी के पूर्णिया पहुंचने की खबर जैसे ही मदरसा शिक्षकों और कर्मियों को मिली वे मौके पर पहुंच गये और चेयरमैन की गाड़ी को घोरकर नारेबाजी करने लगे। चेयरमैन किसी वहां से निकल कर पहले मदरसा के जोनल कार्यालय में घुसे, बाद में पुलिस बल के मदद से निकलकर तेज़ी में भागे। उन्होने इस दौरान मीडिया के लाख प्रयास के बाद भी कोई बात नहीं की। 


चेयरमैन का विरोध कर रहे लोगों का कहना था कि बिहार सरकार द्वारा मदरसा बोर्ड का सीमांचल के लिए ज़ोनल कार्यालय पूर्णिया में बनाया गया है| जिसमें बहाली के लिए पूरे सीमांचल से आवेदन आया था, मगर बहाली में सिर्फ़ चेयरमैन साहब के ही सगे सम्बन्धी का हुआ है| इसमें चेयरमैन के बेटे, भाई, भतीजा, साला और अन्य करीबी रिश्तेदार हैं| बोर्ड के सभी आला पद पर सिर्फ़ उनके ही सगे सम्बन्धी बैठे हैं | 

इतना ही नहीं लोगो का आरोप है कि ज़मीनदाता को कार्यालय बुलाया जाता है और पैसे लेकर किसी और को ट्रस्टी बना दिया जाता है। बाद में ज़मीन दाता के साथ अभद्र व्यवहार कर मारा पीटा भी जाता है।  

पूर्णिया से तहजीबुल हसन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News