बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बदल सकती है पुष्पा 2 की रिलीज डेट! फिल्म के VFX से संतुष्ट नहीं हैं डायरेक्टर,फिर से होगी कुछ हिस्सों की शूटिंग

बदल सकती है पुष्पा 2 की रिलीज डेट! फिल्म के VFX से संतुष्ट नहीं हैं डायरेक्टर,फिर से होगी कुछ हिस्सों की शूटिंग

DESK : साउथ के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 का सभी सिनेप्रेमियों को इंतजार है। फिल्म के प्रदर्शन की तारीख 15 अगस्त है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज की तारीख में बदलाव किया जा सकता है। 

जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर सुकुमार फिल्म में किए गए VFX वर्क से संतुष्ट नहीं है जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज थोड़ी और टल सकती है। फिल्म से जुड़ी रिपोर्ट के मुताबिक कुछ सीन को दोबार फिल्माया जा सकता है। सुकुमार और उनकी टीम ने कुछ सीक्वेंस रीडिजाइन किए हैं। जिन्हें शूट करने में वक्त लगेगा। इसके अलावा VFX को लेकर भी डायरेक्टर असंतुष्ठ हैं और इन सभी कामों को निपटाने में जुलाई के आखिर तक का वक्त लग जाएगा। ऐसे में फिल्म के रिलीज के बीच सिर्फ 15 दिन का समय बच पाएगा।

जानकारी के मुताबिक मेकर्स डेडलाइन पर चल रहे हैं और सुकुमार चीजों को तय वक्त पर पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इसमें अगर चीजें थोड़ी भी ऊपर नीचे हुईं तो संतुलन बिगड़ सकता है। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि सेफ साइड रहने के लिए मेकर्स रिलीज डेट को पुश कर दें। हालांकि अभी तक इस बारे में सुकुमार और प्रोडक्शन टीम की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। 


Suggested News