पुष्पम बोलीं, सभी मुझे अपने गांव-मोहल्ले ले जाना चाहते हैं, खोंयछा देना चाहते हैं, कोई छोड़ता ही नहीं

पुष्पम बोलीं, सभी मुझे अपने गांव-मोहल्ले ले जाना चाहते हैं, खोंयछा देना चाहते हैं, कोई छोड़ता ही नहीं

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में प्रमुख पार्टियों के अलावा विज्ञापन के जरिए चुनाव मैंदान में कूदने वाली पुष्पम प्रिया चैधरी ने चुनाव को रोचक बना दिया है। प्रमुख दलों के अलावा खुद को एक नया विकल्प मानने वाली पुष्पम प्रिया चैधरी ने कहा कि मुझे जनता के बीच ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है। मुझे हर कोई अपने गांव-मोहल्लों में ले जाकर खोंयछा देना चाहता है। कोई छोड़ता ही नहीं। 

पुष्पम प्रिया ने ट्ठीट कर बताया कि काश मैं खुद को सभी जगह प्रकट कर पाती। फिर भी हर जगह भाग रही हूं लगातार। सिर्फ आपके लिए, बिहार के लिए। उन्होंने बिहार की जनता से हर जगह नहीं पहुंच पाने के लिए माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा कि नहीं पहुंच पाने का कर्ज चुनाव को जीत कर चुकाउंगी।


बता दें कि प्लूरल्स पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चैधरी बिहार की राजनीति में चुनाव से कुछ माह पहले ही एंट्री लेकर लोगों के बीच खासा जगह बना चुकी हैं। वो लगातार अपने भाषणों में राजद और जेडीयू को घेर रही हैं। उनका कहना है कि दोनो पार्टियों को लोगों ने 15-15 साल दिए हैं, लेकिन दोनो ने कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि बिहार में 30 सालों से लाॅकडाउन है और इसके अब आॅनलाॅक करने का समय आ गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News