प्यार में दर्दनाक मौत : न्यू अजीमाबाद की गलियों से गुजरते अंशु की आई तस्वीरें, मिली थी सिर कटी लाश

प्यार में दर्दनाक मौत : न्यू अजीमाबाद की गलियों से गुजरते अंशु की आई तस्वीरें, मिली थी सिर कटी लाश

पटना...  पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के न्यू अजीमाबाद कॉलोनी में 13 दिसंबर को अंशु की सिर कटी लाश मिली थी। अंशु को क्या पता था कि जिसे जीवन साथी बनाने की वो सोच रहा है उसी गली में उसे मौत नसीब होगी। वो भी तब जब वह खुशी-खुशी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। 14 दिसंबर की अहले सुबह न्यू अजीमाबाद कॉलोनी में गर्दन कटे नव युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर माजरा क्या है, लेकिन  महज कुछ घंटों के बाद खुलासा हुआ तो जानने और सुनने वाले लोग हक्के-बक्के रह गए। 

हालाकि इस पूरे मामले को जानने के बाद अंशु और उसका पूरा परिवार टूट गया। वहीं पुलिस भी त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर राहत पहुंचाने वाला कदम उठाया। फिलहाल इस मामले में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर यह समझ में आता है कि अंशु 13 दिसंबर की रात न्यू अजीमाबाद कॉलोनी की गलियों से होते हुए किस तरह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था और अंजाम सुबह लोगों ने फिर देखा। कुछ तस्वीरों में आप नीचे देख सकते हैं कि किस प्रकार अंशु अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच रहा है।

न्यू अजीमाबाद कॉलोनी में अंशु अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए घर जाते हुए कुछ फुटेज। 

पहली तस्वीर- फोन आने के बाद न्यू अजीमाबाद कॉलोनी में प्रवेश करता अंशु अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए जाते हुए।

दूसरी तस्वीर- अंशु गलियों से होता हुआ अपनी प्रेमिका की घर की तरफ तेजी से बढ़ रहा था। 

तीसरी तस्वीर- अंशु लगातार अपनी मंजिल की तरफ छुपते-छुपाते जा रहा था। 

चौथी तस्वीर-ं गलियों के भीतर से होता हुआ अंशु अपनी प्रेमिका के घर की ओर बढ़ रहा था।  

पांचवे और आखिरी तस्वीर-  अंशु उस गली में जा रहा है, जहां उसकी प्रेमिका का घर है। इसके बाद ही घटना को अंजाम दिया गया है। 

गौरतलब है कि पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के न्यू अजीमाबाद कॉलोनी में 13 दिसंबर को एक नाबालिग लड़के की सिर कटी लाश मिली थी। बताया जाता है कि उसकी प्रेमिका ने ही उसे फोन कर बुलाया और फिर उसी लड़की के भाईयों ने अंशु की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पटना सिटी डीएसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की। मृतक की पहचान बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर निवासी स्वर्गीय संजय सहनी के 18 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार के रूप में की गई है। वहीं, मृतक का दोस्त रौशन कुमार ने बताया कि लड़की का भाई अब्राहम मलिक अंशु को बार-बार हत्या किए जाने की धमकी देता था।  

बताया जाता है कि अंशु कुमार का पड़ोस की ही रहने वाली एक लड़की से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। 13 दिसंबर रात लड़की ने उसे मिलने के लिए अपने घर के पास बुलाया था, जिसे लेकर अंशु अपने घर से निकला और उसके बाद वह वापस अपने घर नहीं लौटा। अब मृतक के परिजन लगातार आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। 

पटना से मदन कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News