रामविलास की मौत पर चिराग का 'फिल्मी ड्रामा' और बिहार विधानसभा चुनाव... बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट भी नौटंकी ...

रामविलास की मौत पर चिराग का 'फिल्मी ड्रामा' और बिहार विधानसभा चुनाव... बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट भी नौटंकी ...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव का प्रचार जोरों पर चल रहा है. हर प्रत्याशी और उनके दल के नेता अपने वोटरों को लुभाने की कोशिश में जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं ।दूसरी तरफ लोजपा सुप्रीमो रहे स्वर्गीय रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट का नारा देते हुए अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाने की तैयारी में जुटे हैं.एक तरफ जहां वह खुद को मोदी के हनुमान बताते हैं तो दूसरी तरफ नीतीश कुमार से अपमान का बदला लेने की बात करते हैं ।इसी बीच आज  चिराग पासवान का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद बिहार की जनता को तो छोड़िये  खुद रामविलास पासवान की आत्मा भी शर्मा जाएगी।

वीडियो में वे किस तरह वह अपने पिता के मौत पर फिल्मी ड्रामा करते हैं और कट एडिट की बात करते है। चिराग पासवान की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब बिहार विधानसभा चुनाव में भी इस वीडियो का असर देखने को मिल सकता है। क्योंकि अपने पिता की मौत के बाद  से वह लगातार नीतीश कुमार पर हमला करते हुए अपने पिता के अपमान करने की बात  करते है। लेकिन इस वीडियो में ऐसा दिख रहा है कि वह खुद ही अपने पिता की मौत का तमाशा बनाते नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि रामविलास पासवान की मौत के बाद उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प माला का कार्यक्रम आयोजित किया गया था ।जिसमें देश के तमाम दिग्गज नेता वहां पहुंचे थे और उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प माला अर्पित की थी ।इसके लिए भी चिराग पासवान के द्वारा एक फिल्मी ड्रामा तैयार किया गया था ।जिसमें वह एक वीडियो शूट कराते नजर आ रहे थे। जिसमें बार-बार कट एडिट की बात कर रहे हैं और सूट करने वाले कैमरामैन से कहते है  कि हम बिहार के हैं और इस वीडियो में हमें बिहारी दिखना है। तो दूसरी तरफ जिस बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के नाम पर वह बिहार विधानसभा चुनाव में हुंकार भर रहे है उसीका पंपलेट लेकर पंखा करते भी नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो का क्या होगा बिहार विधानसभा चुनाव पर असर...


बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले रामविलास पासवान का निधन हो जाना चिराग पासवान के लिए सिंपैथी से कम नहीं था। रामविलास के वोटरों के साथ-साथ अन्य कई ऐसे मतदाता थे जो चिराग पासवान की तरफ अपना रुख करते नजर आ रहे थे ।लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद जिस किसी की नजर इस पर जाएगी वह चिराग पासवान का फिल्मी ड्रामा को देखते हुए एक बार यह सोचने पर मजबूर हो जाएगा यह ऐसा चिराग है जो अपने पिता के मौत पर भी नौटंकी कर रहा है और खुद को इमोशनल दिखाने की कोशिश कर रहा है। 

बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के दम पर हुंकार भरने वाले चिराग ने उसे ही बना दिया पंखा...

अब बात करते हैं चिराग पासवान के बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की तो बिहार विधानसभा चुनाव से पहले भी वह  इसी के तहत बिहार का दौरा कर रहे थे और बिहारियों की बात कर रहे थे।  इस चुनाव में चिराग पासवान के सामने विपक्षियों पर हमला करने के साथ-साथ बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट की बात करने का मुद्दा था। लेकिन वीडियो में जिस तरह इसका मजाक बनाया जा रहा है उससे देखने के बाद यह लग रहा है कि आमतौर पर यह फिल्मी सूट हो रहा है। ऐसे में जिस किसी के भी दिमाग में अगर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की बात आई होगी वह यही सोच रहा होगा कि जो अपने पिता की मौत पर ठहाका लगाकर हंस सकता है और एयर कंडीशन हॉल में वीडियो शूट करवा सकता है वह बिहार की गरीब जनता की बात कैसे कर सकता है।

पिता को मुखाग्नि देते हुए बेहोश हो गए थे चिराग क्या यह भी था इमोशनल ड्रामा...

रामविलास पासवान के अंतिम संस्कार के दौरान जब चिराग पासवान ने उन्हें मुखाग्नि दी तभी वह बेहोश होकर गिर गए थे जिसे देखने के बाद सभी की आंखों में आंसू आ गया था लोग यह कह रहे थे कि राम के चिराग बिल्कुल अकेला हो गया है लेकिन वीडियो में ऐसा कुछ भी नहीं दिख रहा है। किस तरह रामविलास पासवान के मौत के बाद चिराग पासवान  ठहाका लगाकर हंसते हैं यह साफ दिख रहा है। ऐसे में उन्हें मुखाग्नि देने के बाद बेहोश होकर गिर ना नाटक से कम नहीं था।

Find Us on Facebook

Trending News