परेश रावल से भिड़ गई पूर्व सीएम राबड़ी देवी,जानिए दोनों ने क्या कहकर एक-दूसरे का उड़ाया मजाक

परेश रावल से भिड़ गई पूर्व सीएम राबड़ी देवी,जानिए दोनों ने क्या कहकर एक-दूसरे का उड़ाया मजाक

पटनाः लालू यादव की पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने पीएम मोदी के अक्षय कुमार वाले इंटरव्यू पर चुटकी क्या ली परेश रावल ने उन्हें उसी अंदाज में जवाब दे दिया.इसके बाद राबड़ी भड़क गई और परेश रावल को जमकर खरी-खोटी सुनाई।राबड़ी देवी ने परेश रावल को जोकर तक कह डाला।यह सबकुछ ट्वीटर पर हुआ ।
 
 दरअसल राबड़ी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि 'मोदी चुनाव प्रचार में मुज़फ़्फ़रपुर आए थे. लोगों ने उनके आम खाने के तरीके के बाद पूछा कि लीची कैसे खाते हैं ? काटकर, चूसकर या वाश-बेसिन के पास खड़े होकर? पीएम  ने जवाब ही नहीं दिया क्योंकि पूछने वाला कोई हीरो-हिरोइन नहीं था? जवाब नहीं सूझा क्योंकि सवाल पूर्व निर्धारित और नियोजित नहीं था.
 
 बस फिर क्या था परेश रावल ने भी पूर्व सीएम राबड़ी देवी के ट्वीट पर लिखा ''पर चारा तो कही भी कैसे भी खा सकते है'चारा शब्द सुनते हीं राबड़ी देवी भड़क गयीं और परेश रावल की जमकर खबर ली।

राबड़ी ने ट्वीट कर कहा कि 5 साल एक्टिंग बहुत हो गयी अब मुद्दे की बतियाई। तुम रील ही नहीं रीयल लाइफ़ में भी जोकर हो। चारा तो कहीं भी, कैसे भी..यानि खड़े होकर, बैठकर या चलते-फिरते भी खाया जा सकता लेकिन तुम्हारे गुजराती चाचा राफ़ेल को कब, कैसे, कहाँ और क्यों चबा गए? लोहा वो भी बम समेत चबा गए। गज़ब गुजराती है

Find Us on Facebook

Trending News