....जब मां राबड़ी देवी ने अपनी हाथों से बेटे तेजप्रताप को खिलाया खाना

पटनाः मां राबड़ी देवी ने बहुत दिनों बाद आज अपने बड़े बेटे तेजप्रताप को अपनी हाथों से खाना खिलाया है।एक तस्वीर सामने आई है जिसमें राबड़ी अपने बड़े बेटे को हाथ से भोजन करा रही हैं।

दरअसल होटल मौर्या में आज पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक थी। उसी बैठक के कुछ देर बाद राबड़ी देवी,तेजस्वी यादव और तेजप्रताप एक साथ होटल के कमरा नंबर-201 में गए।उसी होटल के कमरे में राबड़ी देवी और उके बेटों ने दिन का भोजन लिया।

मां राबड़ी अपने बेटे तेजप्रताप को अपनी हाथ से भरपेट खाना खिलाया।तस्वीर में स्पष्ट तौर पर दिख रहा है कि राबड़ी देवी नान,कढ़ी और आलू परवल की सब्जी खिला रही हैं।

आपको बता दें कि राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव लंबे समय से परिवार से दूरी बनाकर रह रहे हैं।वे राबड़ी देवी के आवास की बजाए दूसरे आवास में रहते हैं।लिहाजा मां राबड़ी देवी से काफी समय तक मुलाकात नहीं होती।आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद मां ने अपने बेटे को काफी दिनों के बाद अपनी हाथों से खाना खिलाया।मां की हाथों से भोजन के बाद गदगद तेजप्रताप ने कहा कि काफी दिनों के बाद मां के हाथों से खाना खाया।इसके बाद तेजप्रताप ने अपने ट्वीटर लिखा है कि -आई लव इयू मां

Find Us on Facebook

Trending News