सीएम नीतीश पर RJD का ताबड़तोड़ अटैक, राबड़ी देवी ने कहा- रेप और मर्डर करवा रही है सरकार

सीएम नीतीश पर RJD का ताबड़तोड़ अटैक, राबड़ी देवी ने कहा- रेप और मर्डर करवा रही है सरकार

पटना :  बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच अब सियासी बयानबाजी का दौर तेज हो गया है. बिहार में चुनावी दंगल में उतने से पहले सीएम नीतीश कुमार के वर्चुअल रैली के जरि शंखनाद करने के बाद अब आरजेडी ने सीएम नीतीश पर ताबड़तोड़ अटैक शुरू कर दिया है.आज राजद सुप्रीमो लालू, राबड़ी देवी और तेजस्वी ने एक साथ सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया है.

राबड़ी ने बिहार में हत्या और बलात्कार है
सीएमन नीतीश कुमार पर राजद ने ताबड़तोड़ अटैक किया है. बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार में बहार है, हर 4 घंटे में एक बलात्कार, और हर 6 घंटे में एक हत्या, करवाने वाली सरकार है. 

नीतीश का खो गया पर्चा
राबड़ी देवी से पहले राजद चीफ लालू यादव के ट्विटर हैंडल से सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया गया है. लालू के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा गया है कि खो गया नीतीश का वो पर्चा, जिसे पढ़कर मांगता बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा, अब तो दर्जा की करता भी नहीं चर्चा क्योंकि डबल इंजन में आती है लज्जा.

तेजस्वी ने दी सीएम नीतीश को चुनौती

आज तेजस्वी यादव ने भी सीएम नीतीश कुमार को चुनौती दे डाली है. तेजस्वी यादव ने आज ट्वीट कर लिखा है कि मेरी चुनौती है कि वो अकेले चुनाव लड़ के दिखा दें.



Find Us on Facebook

Trending News