राबड़ी देवी ने चुनाव आयोग पर उठाए सवाल, कहा-मेरे बेटा और बेटी के साथ हुई बड़ी साजिश, चुनाव आयोग दे जवाब

राबड़ी देवी ने चुनाव आयोग पर उठाए सवाल, कहा-मेरे बेटा और बेटी के साथ हुई बड़ी साजिश, चुनाव आयोग दे जवाब

PATNA : तेजस्वी यादव ने 19 मई को अपने मतदान का प्रयोग नहीं किया था। तेजस्वी द्वारा मतदान नहीं किये जाने को लेकर कई तरह के सवाल उठाए गए थे। सत्ता पक्ष ने इस मामलो को लेकर तेजस्वी पर जमकर निशाना साधा था। अब इस मामले को लेकर लालू परिवार की ओर से सीधे तौर पर चुनाव आयोग पर आरोप लगाया गया है। 

पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने तेजस्वी के वोट नहीं दिये जाने का सारा ठीकरा चुनाव आयोग पर फोड़ा है। राबड़ी देवी इस मामले को लेकर चुनाव आयोग पर साजिश करने का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया के माध्यम पूर्व सीएम ने आयोग की कार्यशैली पर सवाल खड़ा की हैं। 

राबड़ी ने अपने ट्वीटर से बैक टू बैक तीन ट्वीट कर आयोग पर आरोप लगाई हैं। 

उन्होंने पहला ट्वीट करते हुए लिखा है नेता प्रतिपक्ष @yadavtejashwi के साथ चुनाव आयोग का ऐसा सलूक दुर्भाग्यपूर्ण है। सोचिए आम मतदाता के साथ कैसा होगा? चुनाव आयोग ने तेजस्वी की जगह किसी और का फ़ोटो लगाने के मामले में क्या कारवाई की? इसका दोषी कौन है? तेजस्वी के साथ ही ऐसा क्यों किया गया? क्या साज़िश रची जा रही थी?

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है CBI, ED की तरह चुनाव आयोग ने भाजपा से पहले गठबंधन किया अब उसमें विलय कर बेशर्मी से काम कर रहा है। वोटिंग के दिन @yadavtejashwi को फ़र्ज़ी तरीक़े से फँसाने और बदनाम करने के लिए उसकी जगह किसी और का फ़ोटो लगा दिया गया ताकि बेवजह विवाद उत्पन्न कर नकारात्मकता व विघ्न पैदा किया जाए।

अपने तीसरे ट्वीट में उन्होंने बेटी रोहिणी का मतदाता सूची से नाम गायब होने पर भी सवाल किया है। उन्होंने लिखा है ‘मेरी बेटी रोहिणी मतदान से एक दिन पहले सिंगापुर से चलकर पटना आयी, लेकिन मतदाता सूची से उसका नाम नदारद था? भाजपा के कार्यकर्ता सह चुनाव आयोग अधिकारी बतायें उसका नाम सूची से क्यों और किसलिए काटा गया?’ 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News