नई बहुरिया को राबड़ी ने घुमाया बंगला तो तेजस्वी ने दिखाया खटाल, गाय-बकरियों से भी मिली राजश्री

नई बहुरिया को राबड़ी ने घुमाया बंगला तो तेजस्वी ने दिखाया खटाल, गाय-बकरियों से भी मिली राजश्री

पटना. दिल्ली में विवाह कर पटना पहुंची लालू परिवार की नई नवेली बहूरानी को अब ससुराल में उनका घर-बंगला दिखाया जा रहा है. सास राबड़ी देवी खुद ही अपनी बहू को पटना का अपना आवास घुमाती नजर आई. इतना ही नहीं इस दौरान राजश्री के साथ तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे. 

तेजस्वी यादव अपनी बहुरिया के साथ राबड़ी आवास के हर हिस्से को दिखाते नजर आए. उन्होंने राजश्री को खटाल भी दिखाया जहाँ राबड़ी देवी के कहे अनुसार राजश्री ने गायों को गुड़ खिलाया. गायों को गुड़ खिलाते हुए राजश्री कभी कभी सहमी सी नजर आई तो तेजस्वी उन्हें कहते दिखे कि गाय से डरो मत. परिसर में मौजूद बरगद और पीपल पेड़ भी राजश्री को दिखाया गया जिसे उन्होंने प्रणाम किया. 

इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनकी नई नवेली दुल्हनिया नेग मांगने किन्नरों का झुंड बुधवार सुबह राबड़ी आवास पहुंचा. झूमते गाते किन्नरों ने नव दम्पत्ति के सुखमय वैवाहिक जीवन की मंगलकामना की. इस दौरान उन्होंने नाच गाकर लालू परिवार की नई बहुरिया को खूब आशीर्वाद दिया. 

उन्होंने मनमोहक अंदाज में लोगों का खूब मनोरंजन किया. इस दौरान आवास पर मौजूद कई लोगों ने किन्नरों को नव दम्पत्ति की ओर से नेग देकर उनके लिए मंगलकामनायें मांगी. राबड़ी देवी भी किन्नरों का गीत गाना और नाचना देखा और नेग देकर उन्हें ख़ुशी ख़ुशी विदाई दी. 

किन्नरों की भांति ही तेजस्वी-राजश्री को आशीर्वाद देने राज्य के दूर दूर के हिस्सों से ब्राह्मण भी पहुँच रहे हैं. बेतिया से आए ब्राह्मणों के समूह ने कहा कि वे लालू परिवार के उज्ज्वल भविष्य की कमाना करते हैं. उन्होंने कहा कि हम नव दम्पत्ति से मिलकर उन्हें आशीर्वाद देना चाहते हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News